Naagin 7 के लिए एकता कपूर ने खटखटाया इन दो TV हसीनाओं का दरवाजा, लीड बनाकर दोनों हाथ से बटोरेंगी TRP

Ekta Kapoor Approached These 2 TV Actresses For Naagin 7: एकता कपूर इन दिनों 'नागिन 7' की तैयारी में लगी हुई हैं। हालांकि उन्हें अभी तक शो के लिए लीड एक्ट्रेस नहीं मिल पाई है। वहीं खबर है कि अब एकता कपूर ने शो के लिए दो टीवी एक्ट्रेसेस का दरवाजा खटखटाया है।

'नागिन 7' एकता कपूर ने इन दो हसीनाओं को किया अप्रोच

'नागिन 7' एकता कपूर ने इन दो हसीनाओं को किया अप्रोच

Ekta Kapoor Approached These 2 TV Actresses For Naagin 7: एकता कपूर के नागिन सीरियल ने हमेशा ही टीवी पर तूफान मचाने की कोशिश की है। उनका हर सीजन टीवी पर खूब हिट रहा है। 'नागिन 6' के खत्म होते ही एकता कपूर ने 'नागिन 7' (Naagin 7) का भी हिंट दिया था। तब से ही वह अब तक लीड एक्ट्रेस की तलाश में जुटी हुई हैं। पहले जहां अंकिता लोखंडे ने 'नागिन 7' को ठुकराया था तो वहीं बाद में प्रियंका चाहर चौधरी ने भी इससे अपने हाथ पीछे खींच लिये थे। लेकिन अब एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने टीवी की दो जानी-मानी हसीनाओं का दरवाजा शो के लिए खटखटाया है।
एकता कपूर 'नागिन 7' (Naagin 7) की तैयारियां जोरों-शोरों से कर रही हैं। हर बार की तरह इस बार भी वह शो को हिट करने के लिए खूब हाथ-पैर मार रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने 'गुम है किसी के प्यार में' एक्ट्रेस आयशा सिंह (Ayesha Singh) और 'चांद जलने लगा' एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) का दरवाजा खटखटाया है। दोनों को ही शो में लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि दोनों एक्ट्रेसेस 'नागिन 7' का हिस्सा बनती हैं या नहीं, इस मामले पर अभी आधिकारिक तौर से कुछ नहीं कहा जा सकता है।
बता दें कि 'नागिन 7' (Naagin 7) के लिए आयशा सिंह (Ayesha Singh) का नाम पहले भी सामने आया था। साथ ही फैंस भी चाहते हैं कि वह अब नागिन बनकर लोगों का दिल जीतें। हालांकि एक्ट्रेस की ओर से मामले पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। वहीं दूसरी ओर कनिका मान की बात करें तो वह 'चांद जलने लगा' में नजर आ रही थीं, जो कि जल्द ही बंद होने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited