Exclusive: जनवरी में टीवी पर दस्तक देगा Ekta Kapoor का धाकड़ शो Naagin 7? अब जाकर समाने आया सच

Naagin 7 launch date: एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो नागिन 7 (Naagin 7) को लेकर खबर सामने आ रही है कि यह जल्द ही टीवी पर दिलचस्प तरीके से एंट्री लेने वाला है। लेकिन टाइम्स नाउ/टेली टॉक की एक खास रिपोर्ट सामने आई है। आइए एक नजर इस रिपोर्ट पर डालते हैं।

Naagin 7 launch date

Naagin 7 launch date

Naagin 7 launch date: एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो नागिन सबसे अधिक पसंद किये जाने वाले शो में से एक है। इस शो ने पहले सीजन से अपनी दमदार कहानी और आकर्षक प्लॉट से दर्शकों को बांधे रखता है। यह शो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर बना रहता है। अब तक नागिन के किरदार में तेजस्वी प्रकाश, उर्वशी ढोलकिया आदि हमें प्रभावित कर चुकी हैं। अब एकता कपूर का शो नागिन फिर एक बार चर्चा में आ गया है। खबर आ रही है कि नागिन अपने सीजन 7 (Naagin 7) के साथ फिर एक बार टीवी पर वापसी करने वाला है। ऐसे में सच का पता लगाने के लिए टाइम नाउटेली टॉक ने नागिन टीम से खास संपर्क किया। आइए टाइम नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक खबर थी कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो नागिन नए सीजन के साथ टीवी पर धमाकेदार एंट्री करने वाला है। इससे पहले नागिन 6 ने काफी समय तक टीवी पर दर्शकों को एंटरटेन किया था। लेकिन इसके बाद से ही दर्शकों को बेसब्री से नागिन 7 (Naagin 7) का इंतजार था। लेकीन टाइम्स नाउ। टेली टॉक ने इसके बारे में पता लगाने के लिए नागिन टीम से संपर्क किया। इस खास सोर्स ने हमें बताया की "यह सभी केवल अफवाहें हैं। नागिन 7 लॉन्च नहीं हो रहा है।" लेकिन आपको उदास होने कि जरूरत नहीं है एकता कपूर का शो जनवरी में नहीं लेकिन जल्द ही टीवी पर कम्बैक करेगा।
नागिन 7 के लिए प्रियंका चहर चौधरी की शूटिंग की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो थीं साथ ही रीम शेख का नाम भी समाने आ रहा था। हालांकि अब लगता है कि फ़ैस को अभी और इंतजार करना पड़ेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited