Naagin 7 में पक्की हुई Sumbul Touqeer Khan की एंट्री, पोस्ट शेयर कर दिया फैंस को हिंट?

Sumbul Toqueer Khan In Naagin 7: एकता कपूर के सीरियल नागिन 7 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, कहा जा रहा है की टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान नागिन बन सकती है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर ये पूरी खबर क्या है।

Sumbul Toqueer Khan In Naagin 7

Sumbul Toqueer Khan In Naagin 7

Sumbul Toqueer Khan In Naagin 7: एकता कपूर के मशहूर सीरियल नागिन 7 को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आ रही है। हर दिन सीरियल की लीड एक्ट्रेस को लेकर खबरें उड़ती रहती हैं, जिसे दर्शकों के बीच सवाल खड़े हो जाते हैं। ऐसे में हाल ही में एक और खबर सामने आई है की टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान ही नागिन 7 में नजर आ सकती हैं और यह खुद एक्ट्रेस ने हिंट दिया है तस्वीरों से। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर ये पूरी खबर है क्या।
टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Toqueer Khan) अक्सर अपनी पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। सिर्फ यही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में जादू चला दिया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस से जुड़ी एक खबर सामने आई है की वह एकता कपूर के पॉपुलर शो नागिन 7 (Naagin 7) में नजर आ सकती है। दरअसल कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह मुंबई मेट्रो में सफर करती हुई नजर आ रही हैं। ऐसे में देखा गया की कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था की प्रो टिप: मेट्रो में नागिन को कभी न छोड़ें।
ऐसे में यह कैप्शन पढ़ लोगों ने अनुमान लगाया की क्या इस बार नागिन 7 में एक्ट्रेस सुंबुल ही लीड रोल निभाएंगी। सिर्फ यही नहीं पोस्ट पर कमेंट करते हुए लोगों ने एक्ट्रेस से कई तरह के सवाल पूछने शुरू कर दिए। हालांकि अभी तक इस खबर पर मेकर्स की तरफ से कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। इससे पहले खबर आई रही की प्रियंका चाहर चौधरी और डेजी शाह का नाम सामने आ रहा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited