Naagin 7: इस एक्ट्रेस ने काटा नागिन 7 से प्रियंका और सुंबुल का पत्ता, बनेंगी एकता कपूर के शो में नागिन

Naagin 7: एकता कपूर के सुपर नेचुरल थ्रिलर शो नागिन 7 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए नागिन 7 की छोटी सी छलक दिखाई है। हालांकि मेकर्स ने नागिन 7 की लीड एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिखाया है। फैंस प्रियंका चाहर चौधरी और सुंबुल तौकीर खान के नाम पर मोहर लगा रहे हैं।

naagin 7 (1)

naagin 7 (credit pic: instagram)

Naagin 7: कलर्स टीवी का पॉपुलर शो नागिन 7 सुर्खियों में छाया हुआ है। शो के ऑनएयर होने से पहले ही हाइप बनी हुई है। एकता कपूर के इस शो को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि नागिन 6 के खत्म होते ही मेकर्स ने नया प्रोमो शेयर कर दिया है। मेकर्स ने शो के आखिरी एपिसोड में नागिन 7 की छोटी सी छलक दिखाई है। प्रोमो में मेकर्स ने नागिन 7 की लीड एक्ट्रेस का खुलासा नहीं किया है।
सोशल मीडिया पर फैंस सुंबुल तौकीर खान से प्रिंयका चाहर चौधरी के नाम पर मोहर लगा रहे हैं। हालांकि अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, नागिन 7 में सलमान खान की एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) नजर आ सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक मेकर्स और डेजी शाह के बीच में बात चीत चल रही है। एक्ट्रेस इस शो को साइन कर सकती हैं।
एकता कपूर का सुपर नेचुरल शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। नागिन 6 सक्सेफुल सीजन रहा। इस शो में तेजस्वी प्रकाश ने मुख्य भूमिका निभाई थी। डेजी शाह ने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में हिस्सा लिया था। एक्ट्रेस पहली बार किसी रियलिटी शो का हिस्सा बनी है। डेजी ने कहा था कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि खतरों के खिलाड़ी 13 करूंगी। लेकिन इस शो में मुझे स्टंट परफॉर्म करने का मौका मिला। इस शो पर अपने डर को कम कर सकती हूं। इसलिए इस शो को ज्वाइंन किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited