Nach Baliya 10 : गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली होंगे आमने- सामने, जानें बाकी जोड़ियों के बारे में

डांस रियलिटी शो नच बलिए 10 (Nach Baliya 10) को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड है। मेकर्स शो के लिए टीवी की पॉपुलर जोड़ियों को अप्रोच कर रहे हैं। मेकर्स ने शो के लिए गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली को अप्रोच किया है। इस खबर को जानने के बाद मान फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

anupama (49)

Nach Baliya 10 (credit pic: instagram)

Nach Baliya 10 : स्टार प्लस का पॉपुलर शो अनुपमा (Anupama) टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। शो के मेन लीड गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) है। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद है। अनुपमा में आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं। शो लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। टीवी सीरियल्स के साथ- साथ रियलिटी शोज भी लोगों को एंटरटेन करते हैं। बिग बॉस 16 के बाद डांस रियलिटी शो नच बलिए 10 को लेकर बज बना हुआ है।
मेकर्स शो के लिए पॉपुलर जोड़ियों को अप्रोच कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली को भी इस शो के लिए अप्रोच किया है। इस खबर को जानने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। हालांकि इस शो के लिए रुपाली या गौरव की तरफ से कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आया है। अगर ऐसा होता है तो गौरव अपनी पत्नी अकांक्षा चमोला के साथ नजर आएंगे। जोड़ियां अपने पार्टनर्स के साथ डांस करेंगी। मान फैंस इस डांस फेस ऑफ के लिए काफी एक्साइटेड है।
अनुपमा और अनुज होंगे नच बलिए 10 का हिस्सा
नच बलिए 10 लंबे समय बाद टीवी पर वापसी कर रहा है। शो के लिए प्रिंस नरुला और युविका चौधरी को भी अप्रोच किया गया है। दोनों इस शो को होस्ट करेंगे। प्रिंस और युविका की लव स्टोरी बेहद यूनीक है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद है। नच बलिए 9 को प्रिंस और युविका ने जीता था। नच बलिए 9 साल 2019 में ऑन एयर हुआ था।
अनुपमा के अपकमिंग ट्रैक की बात करें तो माया अनु को अनुज और अनुपमा से दूर करने का प्लान बनाती है। वो अनु के साथ लंदन जाने के लिए नकली पासपोर्ट बनाती है। अनु को खोने के डर से अनुपमा और अनुज डर जाते हैं। दोनों को समझ नहीं आता है कि कैसे माया को ढूंढें। माया को ढूंढने में अनुपमा की मदद बरखा करेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited