नेहा मेहता ने बिना बताए छोड़ दिया था तारक मेहता, 12 साल पुराना शो छोड़ने के पीछे ये थी वजह

Neha Mehta left Serial without informing after 12 years?: तारक मेहता शो से सबसे पहले दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने अलविदा कहा था। तभी से लगातार टप्पू, सोढ़ी, अंजली, तारक मेहता जैसे किरदारों के शो छोड़ देने की खबरें आ रही हैं।

neha mehta

neha mehta

taarak mehta ka ooltah chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा, सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। हालांकि बीते सालों शो की टीआरपी रेटिंग्स में काफी गिरावट देखी गई है। इसके पीछे कई सारी वजहें हो सकती हैं। लेकिन इसकी सबसे बड़ी वजह, शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले स्टार्स के शो छोड़ देना माना जा रहा है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अच्छी कहानी और किरदार के साथ साथ उन्हें पर्दे पर जिंदा करने वाले कलाकार भी बहुत मायने रखते हैं।
दर्शक न केवल शो से बल्कि उन कलाकारों से भी बहुत हद तक जुड़े हुए थे। यही कारण है कि अपने चहेते सितारों के शो छोड़ने के बाद दर्शकों ने शो देखना ही बंद कर दिया है। तारक मेहता शो से सबसे पहले दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने अलविदा कहा था। तभी से लगातार टप्पू, सोढ़ी, अंजली, तारक मेहता जैसे किरदारों के शो छोड़ देने की खबरें आ रही हैं। जिसके साथ शो का चार्म भी लगातार कम होता जा रहा है। ऐसे में दर्शकों को बस यही उम्मीद है कि उनके ये पसंदीदा किरदार कैसे भी करके दोबारा शो में लौट आए।
नए तारक और अंजलि से नाखुश हैं दर्शक
अक्सर फैंस सोशल मीडिया पर इस बात से संबंधित विवाद छेड़ देते हैं कि, कैसे उन्हें अब शो देखने में वो पहले वाला आनंद नहीं आता है। बीते दिनों तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी शो से विदा ले ली। जिसके बाद सभी जगह इस तरह की बातों ने दोबारा जोर पकड़ लिया। इसी तरह 2020 में जब अंजली का किरदार निभा रही नेहा मेहता ने शो छोड़ा था, यही बातें सुनने में आई थीं। तारक मेहता के किरदार में अब सचिन श्रॉफ और दो सालों से अंजलि के किरदार में सुनैना फौजदार नजर आ रही हैं।
पैसों को लेकर नेहा और मेकर्स में है विवाद
लगभग 12 साल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने के बाद, नेहा ने 2020 में नए कॉन्सेप्ट वाले बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए शो छोड़ा था। हालांकि एक इंटरव्यू में नेहा ने शो से जुड़ा एक बहुत बड़ा खुलासा किया था। नेहा ने बताया था कि कैसे उन्हें अभी तक उनके आखिरी 6 महीनों की फीस नहीं मिली है। नेहा ने कहा, 'मुझे शिकायत करना पसंद नहीं है, लेकिन मैं चाहती हूं कि मुझे मेरी मेहनत की कमाई लौटा दी जाए। मैंने कई बार मेकर्स को कॉल करके शिकायत की, लेकिन कुछ बात नहीं बनी। मुझे उम्मीद है की मेरी मेहनत के पैसे मुझे जरूर मिलेंगे।'
मेकर्स ने नेहा पर लगाए थे आरोप
नेहा द्वारा इतने गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद, शो के मेकर्स ने भी आधिकारिक स्टेटमेंट जारी की थी। उनके मुताबिक नेहा ने बिना किसी को बताए, शो छोड़ा था। शो छोड़ने के बाद से उन्होंने सबके फोन उठाना और कॉन्टेक्ट करना बंद कर दिया था। यहां तक कि शो के प्रोड्यूसर आसित कुमार मोदी और अकाउंट डिपार्टमेंट द्वारा उन्हें कई बार संपर्क किया गया, लेकिन वो नाकाम रहे। उनका यह भी कहना था कि नेहा शो को हमेशा के लिए छोड़ने से हिचक रही हैं, वे उलझन में हैं। इसलिए उन्होंने डॉक्यूमेंट पर अभी तक साइन नहीं किया है। जिसके बिना हम उनका फुल एंड फाइनल सेटलमेंट नहीं कर सकते हैं। आसित ने ये भी कहा कि आप निर्माताओं पर झूठे आरोप लगाने के बजाए, हमारे ईमेल का जवाब दे दे।
सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे है ये अपील
नेहा लंबे समय से टीवी से गायब होने के साथ साथ सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं थीं। लेकिन बीते दिनों नेहा ने कुछ पोस्ट्स जरूर किए हैं। नेहा ने गणेश चतुर्थी के अपने मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो शेयर किया था। जिसपर TMKOC फैंस ने जमकर कमेंट्स किए। लोगों ने नेहा से शो में वापस आने की बहुत अपील की और कहा कि कैसे पुराने सितारों के बिना शो बिल्कुल अधूरा लगता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited