GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या के प्रपोजल को किया था रिजेक्ट, वजह जान फैंस को लगा झटका

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा टीवी की पॉपुलर जोड़ी में से एक हैं। शो में नील और ऐश्वर्या की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। दोनों की पहली मुलाकात गुम है के सेट पर हुई थी। अब कपल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि कैसे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था।

Neil bhatt-Aishwarya sharma

Neil bhatt-Aishwarya sharma (credit Pic: Instagram)

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। सेट पर ही दोनों को प्यार हुआ था। दोनों ने साल 2021 में एक-दूसरे से शादी कर ली थी। कपल सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में भी नजर आया था। दोनों के प्यार और नोकझोंक ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था। शो पर नील भट्ट को लोगों ने ग्रीन फ्लैग का टैग दिया था। वहीं, कुछ लोगों ने ग्रीन फॉरेस्ट तक बता दिया था। नील ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सबसे पहले ऐश्वर्या का प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था।
ऐश्वर्या और नील ने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की। ऐश्वर्या ने बताया कि मैं क्लियर थी हम दोनों के बीच में दोस्ती से ज्यादा थी। हम दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं। मैंने एक दिन नील को पूछ लिया कि क्या तुम मुझे पसंद करते हो। नील ने कहा कि मैं अभी सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहता हूं। अभी मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं आना चाहता हूं।
नील ने ऐश्वर्या के प्रपोजल को किया था रिजेक्ट
नील ने आगे बताया कि उन्होंने क्यों ऐश्वर्या का प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं किया? नील ने कहा, उस समय आर्थिक रुप से उतने मजबूत नहीं थे। उनके अकाउंट में सेविंग के नाम पर 80,000 थे। उस समय को शादी का नहीं सोच सकते थे। नील ने कहा कि मैं उन्हें डेट नहीं। उनसे सीधा शादी करना चाहता था। मैंने हमेशा से सोचा था जैसे ही मेरी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। मैं ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज करूंगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited