Neil Bhatt को राखी बांधने के लिए हैदराबाद से चली आई फैन, फोटो पोस्ट कर बोले एक्टर- बस यही हमने कमाया है...

Neil Bhatt Fan Came From Hyderabad To Mumbai To Tie Rakhi: टीवी के मशहूर एक्टर नील भट्ट ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है। नील भट्ट के इसी अंदाज के लिए एक फैन उन्हें राखी बांधने हैदराबाद से मुंबई आईं, जिसके लिए एक्टर ने उनका शुक्रिया अदा किया।

नील भट्ट को राखी बांधने हैदराबाद से आई फैन

नील भट्ट को राखी बांधने हैदराबाद से आई फैन

Neil Bhatt Fan Came From Hyderabad To Mumbai To Tie Rakhi: टीवी के मशहूर एक्टर नील भट्ट इन दिनों 'मेघा बरसे' में नजर आ रहे हैं। नील भट्ट की एक्टिंग ने हमेशा ही लोगों का दिल जीता है, चाहे वो 'गुम है किसी के प्यार में' में हो या फिर 'रामायण' में। नील भट्ट की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी सादगी को भी लोग खूब पसंद करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इस कदर है कि उन्हें राखी बांधने के लिए एक महिला हैदराबाद से मुंबई आ पहुंचीं। उन्होंने नील भट्ट (Neil Bhatt) की कलाई पर तो राखी बांधी ही, साथ ही ऐश्वर्या शर्मा के लिए भी राखी लेकर आईं। नील भट्ट ने इस बात के लिए अपने फैन का शुक्रिया अदा किया।
नील भट्ट (Neil Bhatt) ने अपने फैन के साथ फोटो पोस्ट की और उनका आभार जताया। नील भट्ट ने इस सिलसिले में कहा, "जिस महिला को आप फोटो में देख रहे हैं हिमाबिंदू छावली, ये हैदराबाद से हमारी शूट लोकेशन मुंबई में केवल मुझे राखी बांधने आई थीं। इन्होंने अपनी बेटियों की जगह मुझे राखी बांधी और ये ऐश्वर्या शर्मा के लिए मिनियन वाली राखी भी लेकर आईं, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या को मिनियन्स बहुत पसंद है। ऐश्वर्या और मैं इनके इस कदम से बहुत खुश हुए और बहुत ही आभारी भी हैं। आपसे मिलना सम्मान की बात है मैम और यही एक कलाकार के तौर पर हमने कमाया है।"
नील भट्ट (Neil Bhatt) की इस पोस्ट पर फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि नील भट्ट को आखिरी बार 'गुम है किसी के प्यार में' में विराट के तौर पर देखा गया था, जहां उन्हें खूब पसंद किया गया था। इसके बाद उन्होंने 'बिग बॉस 17' में भी हाथ आजमाया, लेकिन वहां उनकी दाल नहीं गल पाई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited