Suhaagan Chudail के सेट पर Nia Sharma के साथ हुआ हादसा, झुलसने से बचा एक्ट्रेस का चेहरा

Nia Sharma Escapes Fire On Suhaagan Chudail Set: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन हाल ही में 'सुहागन चुड़ैल' के सेट पर वह जलते-जलते बची हैं। निया शर्मा का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

'सुहागन चुड़ैल' के सेट झुलसने से बचीं निया शर्मा

'सुहागन चुड़ैल' के सेट झुलसने से बचीं निया शर्मा

Nia Sharma Escapes Fire On Suhaagan Chudail Set: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 'लाफ्टर शेफ' के सेट पर तो निया शर्मा अपना कुकिंग टैलेंट दिखाती ही हैं। वहीं "सुहागन चुड़ैल' में भी निया शर्मा की एक्टिंग कमाल की होती है। लेकिन हाल ही में निया शर्मा के साथ "सुहागन चुड़ैल' (Suhaagan Chudail) के सेट पर हादसा हो गया। शूटिंग के दौरान निया शर्मा (Nia Sharma) का चेहरा जलते-जलते बचा है। इससे जुड़ा वीडियो भी निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। वहीं पोस्ट देख लोगों ने निया शर्मा को अपना ध्यान रखने की सलाह दी।
निया शर्मा के वीडियो में दिखाई दिया कि वह "सुहागन चुड़ैल' (Suhaagan Chudail) की बाकी कास्ट के साथ एक सीन शूट कर रही थीं। इस सीन में निशीगंधा तांत्रिकों से घिरी होती है। लेकिन वो उन लोगों के बीच में से निकलती है, तभी सामने से आग का झोंका आता है। इस आग के चक्कर में निया शर्मा जमीन पर गिर जाती हैं, वहीं डायरेक्टर भी जल्दबाजी में कट कहते हैं। निया शर्मा ने अपनी इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "जब उन्होंने कहा कि जलाओ, और सच में आग लग गई।"
बंद होने वाला है निया शर्मा का 'सुहागन चुड़ैल'
बताया जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का "सुहागन चुड़ैल' (Suhaagan Chudail) जल्द ही बंद हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'सुहागन चुड़ैल' की टीआरपी काफी ज्यादा गिर गई है। ऐसे में इस शो पर जल्द ही ताला लगाया जा सकता है। खबरों के मुताबिक, सितंबर के महीने में ही निया शर्मा का 'सुहागन चुड़ैल' बंद हो जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited