Niti Taylor के घर आया नन्हा मेहमान, फ़ोटोज़ शेयर कर दी फैंस को खुशखबरी

Niti Taylor become massi once again: कैसी हैं यारियां और इश्कबाज फ़ेम नीति टेलर (Niti Taylor) के घर नन्हा मेहमान आया है। अभिनेत्री ने इस अपने सोशल मीडिया पर सुन्दर सा पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी फैंस को दी है। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते है।

Niti Taylor become massi once again

Niti Taylor become massi once again

Niti Taylor become massi once again: कैसी हैं यारियां अभिनेत्री नीति टेलर (Niti Taylor) ने अपने इस शो से काफी फ़ेम हासील किया था। बता दें कि अभिनेत्री ने साल 2020 में अपने बचपन के प्रेमी परीक्षित बाव संग शादी के बंधन मने बंधी थी। यह जोड़ा पहली बार स्कूल के दिनों में मिला था। काफी समय तक एक दूसरे के साथ अच्छी दोस्ती के बाद इन्होंने एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। अब इस बीच आज अभिनेत्री ने एक बड़ी खुशखबरी को फैंस क साथ साझा किया है। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालें।
टीवी अभिनेत्री टीवी टेलर (Niti Taylor) ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक बच्चे की तस्वीरे साझा कर सभी को चौंका दिया। जी हाँ! अभिनेत्री ने कुछ समय पहले एक बच्चे की तस्वीरे इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई जिसे देख कर एक वक्त फ़ैस को लगा की नीति टेलर माँ बन गई हैं लेकिन हम आपको बता दें कि अभिनेत्री माँ नहीं बल्कि दूसरी बार मांसी बनी हैं। नीति टेलर कि बहन अदिति परभु (Aditi Parbhoo) ने खूबसूरत बेबी बॉय को जन्म दिया है। नीति टेलर ने पहले बेबी बॉय की क्यूट सी तस्वीरे लगाई थी उसके बाद अदिति की प्रेग्नेंसी वाली मोनोक्रोम तस्वीर लगाई थी।
नीति टेलर ने अपनी बहन की प्रेग्नेंसी वाली तस्वीरे शेयर की इस खुशखबरी को फैंस के साथ साझा किया है। अभिनेत्री ने लिखा "मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि अदिति और उनका बेटा दोनों स्वस्थ हैं।" इस खबर को सुन हम बहुत खुश हैं और आदिति को बहुत सारी शुभकामनाएं देते हैं।" इस परिवार में छोटे बेबी बॉय का वेलकम है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited