रातोंरात पांड्या स्टोर फेम ये एक्टर हुआ था शो से बाहर, वजह जानकर फैंस को लगेगा झटका

पांड्या स्टोर फेम कंवर ढिल्लों (Kanwar Dhillon) चर्चा में है। एक्टर ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि एक बार उन्हें शो से रातोंरात बाहर निकाल दिया था। इसके पीछे उन्होंने ऐसा करण दिया था जिसे सुनने के बाद मैं हैरान रह गया था।

kanwar dhillion

kanwar dhillon (credit pic: instagram)

टीवी के पॉपुलर एक्टर कंवर ढिल्लों (Kanwar Dhillon) लंबे समय से पांड्या स्टोर (Pandya Store) में शिवा पांडे का लीड रोल प्ले कर रहे है। एक्टर को शिवा के रोल से घर- घर में पहचान मिली है। शो में कंवर दमदार किरदार निभाते हैं। कंवर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्टर ने हाल ही में बताया कि उन्हें अजीबो गरीब कारण से शो से हटा दिया गया था। उन्होंने बताया कि आज कल सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स देखकर एक्टर्स को चुना जाता है। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इसके बारे में खुलकर बात की।
पांड्या स्टोर एक्टर ने कहा, आज कल सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स को देखकर एक्टर्स को चुना जाता है। ये बात सभी प्रोड्यूसर के लिए सच नहीं है। लेकिन कुछ लोग ऐसे एक्टर्स का चुनाव करते हैं। उन्होंने बताया कि मुझे एक शो के लिए अप्रोच किया गया था। अगले ही दिन मुझे उस प्रोजेक्ट से बाहर निकाल दिया था क्योंकि मेरे सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फॉलोअर्स नहीं थे।
कंवर ढिल्लों झेल चुके हैं रिजेक्शन का दर्द
कंवर ने आगे कहा कि आज के दौर में सोशल मीडिया बहुत ही बड़ा प्लेटफॉर्म है। मेकर्स आपके इंस्टाग्राम का लिंक मांगते हैं जिसकी वजह से उन्हें आपका काम दिखता है। डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए ये सब ठीक है। लेकिन इसकी वजह से नए लोगों को चांस नहीं मिलता है। एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है कि कई बार सोशल मीडिया की वजह से असली टैलेंट को नजरअंदाज कर दिया जाता है। मैं खुद इन चीजों से गुजर चुका हूं। मुझे लगता है कि नए लोगों को मौका देना चाहिए। किसी के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स ये तय नहीं कर सकते हैं कि अच्छा एक्टर है या नहीं। पांड्या स्टोर में कंवर ढिल्लों के साथ किंशुक महाजन, शाइनी दोशी, एलिस कौशिक मुख्य भूमिकाओं में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited