Pandya Store में फिर आने वाला है 7 साल का लीप, TRP के खातिर मेकर्स ने उठाया कदम?

Pandya Store Leap Story: स्टार प्लस के सीरियल पंड्या स्टोर को लेकर हाल ही में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने कहानी में लीप लाने का फैसला लिया है, जानिए आगे की कहानी क्या होने वाली है टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।

Pandya Store Leap Story

Pandya Store Leap Story

Pandya Store Leap Story: स्टारप्लस के मशहूर सीरियल पंड्या स्टोर में इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में मेकर्स की इतनी मेहनत के बाद भी शो की टीआरपी में उछाल नहीं आ रहा है। दर्शकों का मानना है की मेकर्स वही घिसी पिटी कहानी चला रहे हैं और कुछ नया नहीं कर रहे हैं। इसी के साथ अब सीरियल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। कहा जा रहा है की शो में मेकर्स लीप लाने का सोच रहे हैं, जिससे एक नहीं कहानी होगी। जानिए ऐसा मेकर्स ने फैसला क्यूँ किया और आगे कहानी क्या होगी टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।
रोहित चंदेल और प्रियांशी यादव स्टारर सीरियल पंड्या स्टोर (Pandya Store) में जल्द ही 7 साल का लीप आने वाला है। फिल्मी बीट की रिपोर्ट की माने तो कहानी में धवन और नताशा के जीवन में कुछ घटना होगी, जिसके बाद पंड्या स्टोर 7 साल के लीप से गुजरेगा। मेकर्स के पास बहुत सारे सप्राइज़ और झटके हैं शो के दर्शकों के लिए जल्द ही कुछ अकल्पनीय घटित होने वाला है।" हालांकि अभी तक इन खबरों पर मेकर्स द्वारा कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है।
इसी के साथ सीरियल के करेंट ट्रैक की बात करें तो कहानी नताशा की प्रेग्नेंसी के ईद गिर्द घूम रही है, जो धवल को खुश कर देता है। हालांकि, उन्हें पता चला कि भाविन पिता नहीं बन सकते। दूसरी ओर, शालिनी सब कुछ सुन लेती है और खुशियों को बर्बाद करने के लिए तैयार हो जाती है और अमरीश को पूरे परिवार के सामने उनके रिश्ते के बारे में सब कुछ बताने की धमकी दे रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited