Anupama: Pankit Thakkar ने ठुकराया राजन शाही का शो, वनराज के किरदार को दिखाया ठेंगा

Pankit Thakkar is not playing Vanraj in Anupama: राजन शाही के शो अनुपमा से सुधांशु पांडे ने किनारा करने के बाद खबर आई थी पंकित ठक्कर वनराज के नए किरदार मे नजर या सकते हैं। लेकिन अब अभिनेता ने भी इस अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Pankit Thakkar is not playing Vanraj in Anupama

Pankit Thakkar is not playing Vanraj in Anupama

Pankit Thakkar is not playing Vanraj in Anupama: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो अनुपमा इस दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक शो में वनराज का रोल अदा करने वाले सुधांशु पांडे ने शो को अलविदा कह दिया है। अभिनेता ने एक वीडियो जारी कर बताया था की उन्होंने अनुपमा शो छोड़ दिया है। हालांकि सुधांशु पांडे के अचानक शो छोड़ देने से फैंस काफी निराश हो गए हैं। अब सभी को वनराज के रूप में नए किरदार का बेसब्री से इंतजार है। सुधांशु पांडे के शो छोड़ते ही खबर आई थी कि पंकित ठक्कर (Pankit Thakkar) अनुपमा में वनराज का रोल निभा सकते हैं। लेकिन अब एक रिपोर्ट सामने आ रही है जिसके मुताबिक पंकित ठक्कर ने राजन शाही का शो ठुकरा दिया है। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
अनुपमा से सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के जाते ही खबर आई थी कि पंकित ठक्कर उनकी जगह ले सकते हैं। लेकिन अब एक मीडिया से बात करते हुए पंकित ठक्कर ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। मीडिया से बातचित के दौरान पंकित ठक्कर ने कहा "वह अनुपमा में वनराज का किरदार नहीं निभा रहे हैं। "मैं आप सब को क्लियर कर दूँ कि मैं अनुपमा कि कास्ट जॉइन नहीं कर रहा हूँ।"
अब पंकित ठक्कर के शो में हिस्सा नहीं लेने के बाद फैंस बेसब्री से जनाना चाहते हैं कि कौन नया वनराज बनकर आएगा। खैर इस बीच आपको यह भी बता दें कि सुधांशु पांडे ने रूपाली गांगुली और राजन शाही संग अपने रिश्ते के बारे में टाइम्स के एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में खुलासा किया था उनके बीच सब ठीक है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited