4 साल बाद टूटा पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का रिश्ता, ब्रेकअप होते ही एक्टर ने खोली अपने रिश्ते की पोल

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अपने ब्रेकअप की वजह से चर्चा में हैं। 4 साल बाद दोनों एक- दूसरे से अलग हो गए हैं। पारस और माहिरा ने बिग बॉस 13 में एक- दूसरे को डेट करना शुरू किया था। पारस ने माहिरा के लिए अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप कर लिया था।

Paras chabra and  Mahira sharma

Paras Chabra and Mahira Sharma break up

बिग बॉस 13 के पॉपुलर कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दोनों शो के दौरान एक- दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। बिग बॉस खत्म होने के बाद भी दोनों साथ में स्पॉट होते थे। 4 साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया है। माहिरा और पारस के ब्रेकअप से फैंस काफी दुखी है। दोनों को जोड़ी को दर्शक साथ में देखना बेहद पसंद करते हैं। फैंस पारस और माहिरा को पाहिरा कहकर बुलाते थे। पारस और माहिरा अक्सर साथ में स्पॉट होते थे। माहिरा ने पारस को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। अब इस बात पर पारस छाबड़ा ने रिएक्ट किया है।
पारस ने कहा कि मैं खुद इस बात से हैरान हूं कि माहिरा ने मुझे अनफॉलो क्यों किया और मेरे साथ अपनी सभी फोटोज क्यों डिलीट कर दी। मैं मुंबई 01 अप्रैल को पहुंचा था और माहिरा 15 मार्च को मुंबई आई थी। मैं अपनी मां के साथ घर की शिफ्टिंग और बाकी चीजों में बिजी था। हम दोनों पिछले एक- दो हफ्तों से एक- दूसरे से बात नहीं करते थे। हमारे बीच ऐसे झगड़े तो हमेशा होते रहते थे, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मुझ से ब्रेकअप कर लेगी।
ब्रेकअप पर पारस ने तोड़ी चुप्पी
पारस ने कहा कि गुस्से में मैंने भी माहिरा को अनफॉलो कर दिया है। लेकिन मैं उससे कॉल पर बात करूंगा। हम दोनों के बीच चीजें दोबारा ठीक हो जाएगी। मुझे उम्मीद है कि जब हम मिलेंगे तो इस बचकानी सी बात पर हंसेंगे। इतना ही नहीं पारस ने कुछ इंटरव्यूज में ये भी कहा था कि मैं और माहिरा कभी रिलेशनशिप में नहीं थे। इस पर अभी तक माहिरा शर्मा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। पारस और माहिरा ने साथ में कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited