पारस छाबड़ा ने एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पर लगाया मां के कान भरने का आरोप, मां को कर दिया था बेटे के खिलाफ!

Parac Chhabra Accused Akanskha Puri For Fillning Negativity In His Mother Mind: 'बिग बॉस 13' फेम पारस छाबड़ा हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। पारस छाबड़ा ने पॉडकास्ट में आकांक्षा पुरी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी पर लगाए गंभीर आरोप

पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी पर लगाए गंभीर आरोप

Parac Chhabra Accused Akanskha Puri For Fillning Negativity In His Mother Mind: टीवी के मशहूर एक्टर और 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के जरिए जबरदस्त पहचान बनाने वाले पारस छाबड़ा इन दिनों म्यूजिक वीडियोज में हाथ आजमा रहे हैं। लेकिन हाल ही में वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के कारण चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने आकांक्षा पुरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं, साथ ही यह भी कहा है कि उनकी गैर मौजूदगी में आकांक्षा पुरी ने उनकी मम्मी के कान भर दिये थे।
पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान बताया कि आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के कारण उनकी मम्मी के मन में बेटे के खिलाफ ही जहर भर गया था। यहां तक कि जब वह 'बिग बॉस 13' में अपने बेटे से मिलने आई थीं तो भी काफी नाराज थीं। इस बारे में बात करते हुए पारस छाबड़ा ने कहा, "मेरी मम्मी पहले 'बिग बॉस 13' के लिए तैयार नहीं थीं। लेकिन मैंने उन्हें मनाया और उन्होंने मेरा सपोर्ट करते हुए यह भी कहा कि जाओ अच्छे से खेलना। पर जब वो अंदर आई थीं ना, तब तक तीन साढ़े तीन महीने निकल चुके थे। और जो बाहर बैठा हुआ था ना, जो बाहर बैठकर बैड पीआर कर रहा था। दिखावा कर रहा था कि मैं किसी की ये हूं, मैं वो करती हूं, ये करती हूं। उसने मम्मी के दिमाग में बहुत नकारात्मकता भर दी थी। मम्मी के मन में जहर भर दिया था। मेरी मां को दुनियाभर की चिंता दे दी थी वो भी गलत-गलत बातें करके।"
पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने बताया कि एक तरफ आकांक्षा पुरी उनकी मम्मी से जुड़कर रहती थीं तो वहीं दूसरी ओर एक्टर के बारे में बुरा-भला कहती थीं। उन्होंने इस बारे में कहा, "उसने बहुत अच्छा खेल खेला था। मेरी मम्मी मुझपर नाराज हो गई थीं और शो में आकर कहतीं कि ये क्या कर रहा है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited