Paras Chhabra ने वृंदावन में खरीदा आलीशान घर, Mahira Sharma नहीं अपनी मां को किया गिफ्ट

paras chhabra buy lavish home and new car: अभिनेता पारस छाबड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में घर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जैसा कि हम जानते हैं पारस छाबड़ा की परवरिश सिंगल मदर ने की है। जब वे काफी छोटे थे तब उनके पिता का निधन हो गया था।

paras chhabra

paras chhabra

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Paras Chhabra New House: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में हैं। सामने आई जानकारी के मुताबिक पारस ने वृंदावन में एक घर और एक कार खरीदी है। दिल्ली के रहने वाले पारस ने अपनी मां रूबी छाबड़ा के लिए खास तौर पर वृंदावन शहर में यह घर लिया है क्योंकि उनकी मां वहीं रहती हैं। पारस छाबड़ा भी वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में नियमित रूप से जाते हैं। जब पारस, बिग बॉस 13 में थे तब उन्होंने कहा था कि उनका सपना है कि वो अपनी मां के लिए घर खरीदना चाहते हैं। ऐसा लगता है कि पारस छाबड़ा ने अब उस सपने को पूरा कर लिया है। उनके इस सपने के साकार होने पर पारस के करीबियों ने उनको बधाई देनी शुरू कर दी है।
पारस छाबड़ा ने किया गृहप्रवेश
अभिनेता पारस छाबड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में घर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें हम एक बड़ा नीला सोफा देख सकते हैं। जैसा कि हम जानते हैं पारस छाबड़ा की परवरिश सिंगल मदर ने की है। जब वे काफी छोटे थे तब उनके पिता का निधन हो गया था। खुद पारस छाबड़ा ने बिग बॉस 13 के घर में अपनी सारी मुश्किलें बयां की थीं। बीच में उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोल लिया है। अभिनेता ने कई काल्पनिक शो किए हैं लेकिन बिग बॉस 13 ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया। अभिनेता ने अपने घर के मंदिर की तस्वीरें भी शेयर कीं।
फिलहाल पारस छाबड़ा अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस माहिरा शर्मा से अलग होने की खबरों के कारण भी सुर्खियों में हैं। फैंस को तब झटका लगा जब यह खबर सामने आई कि माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पारस छाबड़ा के साथ सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। उन्होंने पुष्टि भी की है कि वे अब साथ नहीं हैं। पारस ने कहा कि उनका एक हफ्ते से झगड़ा हो रहा है। उसने गुस्से में उसे पहले भी अनफॉलो कर दिया था लेकिन जल्द ही चीजों को सही कर लिया गया था। पारस छाबड़ा ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि माहिरा शर्मा और उनके बीच चीजें जल्द ही सुलझ जाएंगी। उन्होंने कहा कि यह एक पीआर गतिविधि की तरह अधिक दिखता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited