Akanksha Puri संग नाम जुड़ते ही बिफर पड़े पारस छाबड़ा, बोले- मैं उसके बारे में बात करना पसंद नहीं करता

Paras Chhabra Ex Girlfriend Akanksha Puri: पारस छाबड़ा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। पारस ने बताया कि आखिर आकांक्षा के साथ कैसा रिश्ता था। एक्टर ने कहा कि मैं उसके बारे में बात नहीं करना चाहता हूं।

paras and akanksha

Paras Chhabra and Akanksha (credit Pic: Instagram)

Paras Chhabra Ex Girlfriend Akanksha Puri: पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में आकांक्षा को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। पारस का कहना है कि उनके ब्रेकअप इतना समय हो गया है। अब इन बातों को क्यों लाया जा रहा है। बिग बॉस ओटीटी 2 में आकांक्षा ने कहा था उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस ने अभी तक क्लोजर नहीं दिया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो पर अब पारस छाबड़ा ने अपना रिएक्शन दिया है।
पारस ने कहा कि मेरा रिलेशनशिप तो 3- 4 पहले खत्म हो गया था। अब मुझे सब नहीं आता कि मेरे एक्स के बारे में बात क्यों हो रही हैं। खासतौर पर आकांक्षा पुरी। मेरी तरफ से सब खत्म हो गया है। एक बार फिर से लोग इस बारे में बात कर रहे हैं। इस वजह से मैं इस बारे में बात कर रहा हूं।
पारस ने एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा
एक्टर ने कहा, बहुत लोग नहीं जानते होंगे मैंने बिग बॉस 13 में लाल रंग के जूते पहने थे। आकांक्षा ने दांवा किया था कि ये जूते 80 हजार के है जो उसने मुझे गिफ्ट किए थे। लेकिन ये सच नहीं है वो एक कोलैब के दौरान मुझे दिए गए थे। वो उस ब्रांंड की फर्स्ट कापी थी। आकांक्षा ने मुझसे उसके लिए 2100 रुपये लिए थे। मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि उसने मुझ पर कोई पैसे खर्च नहीं किए है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited