Exclusive: प्रतिज्ञा फेम Pooja Gor ने Asha Sharma के निधन पर जताया शोक, कहा "वह बेहतरीन इंसान थीं

Pooja Gor Mourns Pratigya Co-Star Asha Sharma’s Death: लोकप्रिय टीवी शो में से एक, मन की आवाज़ प्रतिज्ञा की मुख्य अभिनेत्री पूजा गौर ने टाइम्स नाउ/टेली टॉक इंडिया के साथ एक विशेष बातचीत के दौरान आशा शर्मा की मौत के बारे में जानने के बाद शोक प्रकट किया है। आइए इस रिपोर्ट को देखते हैं।

Pooja Gor Mourns Pratigya Co-Star Asha Sharma’s Death

Pooja Gor Mourns Pratigya Co-Star Asha Sharma’s Death

Pooja Gor Mourns Pratigya Co-Star Asha Sharma’s Death: दिग्गज फिल्म और टीवी अभिनेत्री आशा शर्मा का 88 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन की खबर CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) के आधिकारिक एक्स पेज पर साझा की गई है। बता दें कि अभिनेत्री के निधन से पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। आशा ने कई टीवी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं थीं। उनके लोकप्रिय टीवी शो में से एक, मन की आवाज़ प्रतिज्ञा की मुख्य अभिनेत्री पूजा गौर ने टाइम्स नाउ/टेली टॉक इंडिया के साथ एक विशेष बातचीत के दौरान आशा शर्मा की मौत के बारे में जानने के बाद शोक प्रकट किया है। आइए इस रिपोर्ट को देखते हैं।
महान कलाकार आशा शर्मा के निधन की खबर आने के बाद हमने पूजा गौर से संपर्क किया और उन्हें उनकी ऑन-स्क्रीन दादी आशा शर्मा के निधन की जानकारी दी। शर्मा की मौत की खबर सुनकर पूजा को बड़ा झटका लगा। पूजा कहती हैं, "वाकई, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। यह मेरे लिए काफी चौंकाने वाली खबर है।"
आशा शर्मा के स्वभाव के बारे में बात करते हुए पूजा गौर कहती हैं, "वह एक बेहतरीन इंसान थीं। वह हमेशा हम पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद बरसाती थीं। उन्होंने शो में मेरी दादी का किरदार निभाया था। शो के बाद, दुर्भाग्य से मैं उनसे सिर्फ़ एक बार ही मिली। भगवान उनकी खूबसूरत आत्मा को शांति दे।" बता दें कि आशा शर्मा ने कयामत से कयामत तक, 1920, हमको तुमसे प्यार है, हम तुम्हारे हैं सनम, मुझे कुछ कहना है जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited