YRKKH: ब्लैक मोनकिनी में अक्षरा को देख भड़के फैंस, बोले- शो खत्म होते ही भूल गईं शर्म

Pranali Rathod Bikini Photo: प्रणाली राठौड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेकेशन की लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के मनोकिनी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड लुक उनके फैंस को पसंद नहीं आया।

pranali rathod

Pranali Rathod (credit Pic: Instagram)

Pranali Rathod Bikini Photo: ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम प्रणाली राठौड़ किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने शो में अक्षरा का रोल प्ले किया था। अक्षरा के किरदार ने प्रणाली की किस्मत बदलकर रख दी। एक्ट्रेस भले ही शो छोड़ चुकी हैं। लेकिन अपने फैंस को एंटरटेन करना नहीं भूलती हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक मोनकिनी में वेकेशन एन्जॉय करते हुए फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस मोनकिनी में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं।
फोटो में प्रणाली समंदर किनारे बैंच पर लेटे हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस फोटो में फोन में देखते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को मोनकिनी में देखकर फैंस हैरान रह गए। फैंस को एक्ट्रेस का बिदांस अंदाज पसंद नहीं आया। फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं प्रणाली
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, शो से निकलते ही अपना अंदाज बदल दिया। दूसरे यूजर ने लिखा, आपको इस तरह के कपड़े नहीं पहनना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा, प्रणाली को क्या हो गया। यूजर्स को प्रणाली का बोल्ड लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया। एक्ट्रेस ने नए साल का स्वागत अपनी बेस्टफ्रेंड के साथ किया था। एक्ट्रेस ने नए साल का जश्न मनाते हुए कई फोटो शेयर की थीं। शो में प्रणाली ने हर्षद चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर किया था। हर्षद और प्रणाली की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited