Pranali Rathod के अपकमिंग शो का नाम पड़ा 'दुर्गा', हर्षद चोपड़ा के बाद अब इस हैंडसम हंक के साथ लड़ाएंगी इश्क

Pranali Rathod To Romance With This Actor In Upcoming Drama: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ के हाथ नया टीवी शो लगा है, जिसका टाइटल है 'दुर्गा।' खास बात तो यह है कि इस सीरियल के लिए हीरो का भी चुनाव हो चुका है, जो एक नहीं बल्कि कई शोज में आ चुका है।

प्रणाली राठौड़ इस हैंडसम हंक के साथ लड़ाएंगी इश्क

प्रणाली राठौड़ इस हैंडसम हंक के साथ लड़ाएंगी इश्क

Pranali Rathod To Romance With This Actor In Upcoming Drama: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। प्रणाली राठौड़ ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा बनकर लाखों लोगों का दिल जीता था। इस शो में हर्षद चोपड़ा के साथ प्रणाली राठौड़ की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। वहीं अब एक नए शो के साथ प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) छोटे पर्दे पर धाकड़ वापसी करेंगी। खास बात तो यह है कि प्रणाली राठौड़ के लिए हीरो का भी चुनाव कर लिया गया है, जो कि टीवी का जाना-माना हैंडसम हंक है।
प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) से जुड़ी ये खबर गॉसिप टीवी ने दी। उनके मुताबिक, एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ टीवी एक्टर ध्रुव भंडारी के साथ लीड रोल अदा करती नजर आएंगी। उनके अपकमिंग शो का नाम 'दुर्गा' है, जो कि कलर्स टीवी पर रिलीज होगा। बता दें कि प्रणाली राठौड़ और ध्रुव भंडारी के 'दुर्गा' को 'झनक' मेकर्स सैबाल बनर्जी और लीना गंगोपाध्याय द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। प्रणाली राठौड़ के अपकमिंग टीवी शो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी सातवें आसमान पर है।
इन सबसे इतर प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'प्यार पहली बार' से की थी। एक्ट्रेस ने इसके ऑडिशन के लिए अपना एग्जाम तक छोड़ दिया था। आखिरी बार उन्हें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा गया था। वहीं दूसरी ओर ध्रुव भंडारी ने भी कई टीवी शोज में हाथ आजमाया है, जिसमें राजन शाही का 'तेरे शहर में' भी शामिल है। हालांकि उनका डेब्यू सृति झा के टीवी शो 'रक्त संबंध' से हुआ था। आखिरी बार उन्हें 'कह दूं तुम्हें' में देखा गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited