प्रेग्नेंट Deepika Padukone से खास नाता रखती हैं Yuvika Chaudhary, शाहरुख खान से भी जुड़ी हैं कड़ियां

Pregnant Deepika Padukone special connection with Yuvika Chaudhary: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और टीवी अभिनेत्री युविका चौधरी जल्द इस समय प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही माँ बनने वाली हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं यह दोनों अभिनेत्री एक-दूसरे से खास रिश्ता रखती हैं। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Pregnant Deepika Padukone has a special connection with Yuvika Chaudhary

Pregnant Deepika Padukone has a special connection with Yuvika Chaudhary

Pregnant Deepika Padukone has a special connection with Yuvika Chaudhary: बिग बॉस 9 और नच बलिए फ़ेम युविका चौधरी अपनी जिंदगी के सबसे खुसबसूरत पलों को जी रही हैं। जी हाँ! बता दें कि अभिनेत्री इस समय पप्रेग्नेंट हैं और प्रेग्नेंसी का गलो उनके चेहरे पर साफ झलक रहा है। लेकिन इस बीच आपको बता दें कि युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) का बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एक खास नाता है। दीपिका भी इस समय प्रेग्नेंट हैं और अपने बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। जहां दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पहले अपने बेबी बंप की तस्वीरें पोस्ट की वहीं अगले ही दिन युविका ने भी खूबसूरत बेबी बंप कि फ़ोटोज़ साझा की। अब प्रेग्नेंसी के अलावा भी इन दोनों अभिनेत्रियों में एक चीज मेल खाती है। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) दोनों का फिल्म "ॐ शांति ओम" से गहरा कनेक्शन है। बता दें कि ॐ शांति ओम, दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म है जिससे अभिनेत्री ने कफी लाइम्लाइट बटोरी थी। लेकिन ट्विस्ट यह है कि युविका चौधरी भी इस फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं। जी हाँ! युविका चौधरी ने फिल्म में डॉली अरोरा का किरदार अदा किया था। यहाँ तक की युविक चौधरी ने शाहरुख खान के साथ रोमांस भी किया था, जो उनके लिए बेहद ही खास पल होगा।
ॐ शांति ओम फिल्म के जरिए ही दीपिका पादुकोण और युविका चौधरी एक दूसरे से खास नाता रखती हैं। खैर यह दोनों अभिनेत्री अपने जीवन के खूबसूरत फेज में हैं और जल्द दीपिका-रणवीर के साथ और युविका प्रिंस के साथ अपने नन्हें-मुन्ने मेहमान का स्वागत करेंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited