Priyanka Choudhary को मिली Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki, Salman Khan की हुई मेहरबानी?

Priyanka Chahar Choudhary gets Shah rukh khan Film Dunki?: प्रियंका चाहर चौधरी, बिग बॉस 16 में असाधारण रूप से बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और उनके पास शो का खिताब जीतने का भी अच्छा मौका है। लेकिन कहा जा रहा है कि शाहरुख की फिल्म हासिल करना पहले से ही उनके लिए एक बड़ी जीत है और यह किसी सपने के सच होने से कम नहीं है।

dunk Film update

dunk Film update

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Bigg Boss 16 fame Priyanka Chahar Choudhary gets Film Dunki?: बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी एकबार फिर से चर्चा में हैं। कथित तौर पर प्रियंका को शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी मिली है। रिपोर्टों से पता चलता है कि अभिनेत्री को सुपरस्टार शाहरुख की फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका की पेशकश की गई है। इस खबर से प्रियंका चाहर चौधरी के फैन्स का पारा चढ़ गया है. और वो बेहद खुश हैं।
लेकिन आखिर कैसे प्रियंका इस भूमिका को हासिल करने में कामयाब रहीं? इस बारे में बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक वो सलमान खान हैं, जिनकी वजह से यह संभव हुआ। एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि राजकुमार हिरानी एक ऐसी लड़की की तलाश में थे, जो पंजाब की पृष्ठभूमि से हो और इस भूमिका के लिए उपयुक्त हो। ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान, जो अभी अभिनेत्री को पसंद करते हैं उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस को उसका नाम सुझाया और वे इसमें शामिल भी हो गईं। इसी के लिए अभिनेत्री की टीम लगातार संपर्क में है। सलमान ने प्रियंका को शो में हिंट भी दिया था कि उनके पास उनके लिए कुछ है। क्या वह डंकी की बात कर रहे थे?
सूत्रों का कहना है कि भूमिका बहुत लंबी नहीं है, लेकिन ये सभी पर प्रभाव छोड़ेगी। फिल्म की कहानी कनाडा और अमेरिका जैसे देशों में पंजाबियों के अवैध अप्रवासन के बारे में है। डंकी का मतलब यहां डंकी फ्लाइट से है। प्रियंका भूमिका के लिए उपयुक्त हैं क्योंकि उनके पास एक मजबूत पंजाबी बोली है। प्रियंका चौधरी चंडीगढ़ से ताल्लुक रखती हैं और इसलिए वह इसके लिए फिट हैं और उनकी एक्टिंग भी कमाल की है।
प्रियंका चाहर चौधरी, बिग बॉस 16 में असाधारण रूप से बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और उनके पास शो का खिताब जीतने का भी अच्छा मौका है। लेकिन कहा जा रहा है कि शाहरुख की फिल्म हासिल करना पहले से ही उनके लिए एक बड़ी जीत है और यह किसी सपने के सच होने से कम नहीं है। हालांकि, अब तक निर्माताओं की ओर से टीम द्वारा इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। शाहरुख खान की इस फिल्म में तापसी पन्नू, मुख्य भूमिका निभा रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited