Bigg Boss Ott 2 फेम पुनीत सुपरस्टार ने साड़ी में शाहरुख के गाने पर लचकाई कमरिया, यूजर्स बोले- मनीषा रानी की नानी...

Puneet Superstar Viral Video: पुनीत सुपरस्टार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पुनीत सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के गाने पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। पुनीत के वीडियो पर यूजर्स लगातार रिएक्शन दे रहे हैं। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

puneet superstar

puneet superstar (credit pic: instagram)

Bigg Boss Ott 2 Puneet Superstar: कॉमेडियन और सोशल मीडिया सेंसेशन पुनीत कुमार खुद को पुनीत सुपरस्टार कहते हैं। पुनीत सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आए थे। पुनीत की हरकतों को देखते हुए उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया था। पुनीत ने एक ही दिन में घरवालों के साथ- साथ बिग बॉस के नाक में दम कर दिया था।
बिग बॉस ओटीटी 2 17 जून को जिओ सिनेमा पर ऑन एयर हुआ था। शो में अकांक्षा पुरी, आलिया सिद्दीकी, अविनाश सचदेवा, मनीषा रानी, पूजा भट्ट समेत कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया है। पुनीत के निकलने से यूजर्स को झटका लगा था।
पुनीत ने घर से बाहर निकलते ही बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन को कीड़ा मकोड़ा कह दिया था। इतना ही नहीं सलमान खान की लव लाइफ के बारे में काफी गलत बातें की। उनके इंस्टाग्राम पर 300 k से 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। पुनीत का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
पुनीत का डांस देख यूजर्स ने लिए मजे
वीडियो में पुनीत शाहरुख खान की फिल्म का गाना सूरज हुआ मद्धम पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में पुनीत ब्लैक कलर की ब्रा और साड़ी में नजर आ रहे हैं। पुनीत के वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, पुनीता भाभी वापस आ गई है। दूसरे यूजर ने लिखा, पुनीत के अंदर दीपक कलाल की आत्मा आ गई है। तीसरे यूजर ने लिखा, तुम तो मनीषा रानी की भी नानी निकली।
शो से बाहर होने के बाद पुनीत ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा था कि मैं उनके सामने बहुत ही नर्वस था इसीलिए मैंने कुछ नहीं कहा था। मैं प्यार के मामले में सलमान भाई को फॉलो कर रहा हूं। उन्होंने भी शादी नहीं की है। मैं भी अभी तक सिंगल हूं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited