नर्स के सहारे चलने की कोशिश करती दिखीं Rakhi Sawant, एक्स पति ने अस्पताल से शेयर किया वीडियो

Rakhi Sawant Start walking post surgery: ​बीते कुछ दिन पहले राखी सावंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक उनके यूट्रस में ट्यूमर हो गया था। हालांकि अब उनकी सर्जरी हो गई है और सोशल मीडिया पर सामने आए नए वीडियो में देखा जा सकता है कि, वह चलने की कोशिश कर रही हैं।

Rakhi Sawant Start walking post surgery

Rakhi Sawant Start walking post surgery

Rakhi Sawant Start walking post surgery: सोशल मीडिया सेन्सेशन राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हमेशा पेपरजी के सामने पोज देती राखी को हाल ही में अस्पताल में भर्ती देखा गया था। बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक उनके गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर था और उसकी की सर्जरी के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। अब उनके पूर्व पति, रितेश सिंह ने कहा कि सर्जरी सफल रही और अब उन्होंने अभिनेत्री के स्वास्थ्य के बारे में प्रशंसकों को अपडेट करते हुए एक वीडियो साझा किया है, जहां राखी दर्द में धीरे-धीरे चलने की कोशिश कर रही हैं। आइए टाइम की पूरी रिपोर्ट देखते हैं।
बता दें कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद राखी को अस्पताल ले जाया गया और तुरंत भर्ती कराया गया था। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें राखी को अपनी सर्जरी के बाद खड़े होने और चलने का पहला प्रयास करते हुए दिखाया गया है। जब वह एक स्थान से दूसरे स्थान तक जाने की कोशिश कर रही होती है, तो उसके आसपास कुछ नर्सें उनकी सहायता कर रही हैं। बात दें कि उनके एक्स पति ने यह वीडियो साझा कर प्रशंसकों को अपडेट किया है।
वीडियो शेयर करते हुए राखी के एक्स पति रितेश सिंह ने लिखा, "मैं बहुत खुश हूं, राखी जल्दी ही हमारे बीच होंगी। आज उनको शुरुआती वॉक करते देख अच्छा लगा। भगवान और जनता को धन्यवाद।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited