कपूर खानदान में चालबाजियां नहीं करती हैं बहु Alia Bhatt, ननद Riddhima Kapoor ने बांधे तारीफ़ों के पुल

Riddhima Kapoor Praised Alia Bhatt: ऋषि और नीतू कपूर की बेटी रिधिमा कपूर साहनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट को लेकर कई बातें की। उन्होंने यह भी बताया की कैसे पिता के देहांत के बाद बहु ने परिवार का खयाल रखा था।

Riddhima Kapoor Praised Alia Bhatt

Riddhima Kapoor Praised Alia Bhatt

Riddhima Kapoor Praised Alia Bhatt: ऋषि कपूर और नीतू की बेटी रिधिमा कपूर साहनी अब एक सेलिब्रिटी से कम नहीं रह गई है। वह जल्द ही नेटफलिक्स की सीरीज फैबुल्स लाइवस ऑफ बॉलीवुड वाइवज से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं। ऐसे में वह इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं, इसी दौरान एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के साथ-साथ आलिया भट्ट को लेकर बात की और बताया की कैसे बहु होने के सारे फर्ज एक्ट्रेस निभाती हैं। साथ ही कैसे ऋषि कपूर के देहांत के बाद भाभी और भाई ने घर को संभाल कर रखा।
गजाटा इंडिया को इंटरव्यू देने के दौरान रिधिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor ) ने बताया की जब ऋषि कपूर को कैंसर हुआ और फिर ट्रीटमेंट तो कैसे आलिया भट्ट उनसे रोज मिलने आती थी। एक्ट्रेस ऋषि के काफी करीब थी लेकिन देहांत के बाद कैसे उन्होंने और पति रणबीर कपूर ने रिधिमा और नीतू कपूर को संभाला। वह दोनों उनसे रोज मिलने आते थे लेकिन जाने के बाद दोनों माँ बेटी टूट जाते थे। बात दें की साल 2020 में ऋषि कपूर का देहांत हो गया था जिससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री शॉक में थी।
आगे बात करते हुए रणबीर कपूर की बहन बताती है की आलिया भट्ट काफी प्यारी हैं और कैसे उनको लगता है की वह काफी लकी है की एक्ट्रेस उनके घर की बहु बनी। सिर्फ यही दोनों ननद भाभी एक दूसरे संग अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और यह भी बताया वह कोई पॉलिटिक्स या फिर परिवार में गॉसिप नहीं करती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited