कार में बिताई रात, खाया कंकड़ भरा खाना; तलाक के बाद ऐसी हुई थी Rashami Desai की हालत, खुद सुनाई दर्द भरी दास्तां

Rashami Desai Painful Story After Divorce: टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने हाल ही में लोगों को बताया की कैसे तलाक के बाद उनकी जिंदगी नर्क हो गई थी। एक्ट्रेस ने कैसे-कैसे दिन रात अपनी गाड़ी में काटी और खाने के लिए रिक्शा वालों के आगे हाथ फैलाए। इस रिपोर्ट में पढिए एक्ट्रेस की यह दुख भरी दास्तां।

Rashami Desai Painful Story After Divorce

Rashami Desai Painful Story After Divorce

Rashami Desai Painful Story After Divorce: एक्ट्रेस रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा हैं। अपनी एक्टिंग से करोड़ों लोग के दिलों पर राज करने से एक्ट्रेस काभी पीछे नहीं रहीं। रश्मि अक्सर अपनी पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक मीडिया साइट को इंटरव्यू देते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में नर्क से बत्तर दिन देखें थे। रश्मि देसाई की ये हालत तब हुई जब उन्होंने नंदिश संधु से साल 2016 में तलाक लिया था। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए आखिर रश्मि देसाई संग ऐसा क्या हुआ था।
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने बताया कि उस दौरान मैंने एक घर लिया था और मेरे उपर लगभग 3 से 4 करोड़ों का कर्जा था। मुझे लगा की सब ठीक हो जाएगा लेकिन एक डम से मेरा शो बंद हो गया ऐसे में मुझे चार दिन तक सड़क पर रहना पड़ा। उस समय मेरे पास ऑडी गाड़ी थी और उसकी कार में मैंने अपनी रातें बिताई और मेरा समान मैनेजर के पास था। मैंने रीक्शा वालों से 20 रुपए में खाना लिया था जिसमें दाल, चावल और दो रोटियाँ होती थी जिसमें कंकड़ मिले होते थे। हालांकि मैंने खाना खाया उस समय मुझे मरने तक के ख्याल आते थे।
रश्मि देसाई ने एक्स पति नंदिश संधु पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। बात दें साल 2008 में सीरियल उतरन से एक्ट्रेस ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था और इसी शो में वह नंदिश संधु से मिली थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने टीवी के सीरियल में काम किया और घर-घर पहचान बनाई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited