Shubhman Gill के गले में वरमाला पहनाएंगी Riddhima Pandit, दिसंबर तक लेंगी सात फेरे?

Riddhima Pandit Breaks Silence On Marrying Shubhman Gill: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का नाम अब शुभमन गिल के साथ जुड़ रहा है। बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस शुभमन गिल के साथ फेरे लेंगी। इस मामले पर अब खुद रिद्धिमा पंडित ने चुप्पी तोड़ी है और मामले का सच बताया है।

शुभमन गिल से शादी करेंगी रिद्धिमा पंडित?

शुभमन गिल से शादी करेंगी रिद्धिमा पंडित?

Riddhima Pandit Breaks Silence On Marrying Shubhman Gill: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है। रिद्धिमा पंडित ने 'बहू हमारी रजनीकांत' में रजनी का रोल अदा किया था। उनके इस किरदार ने आज भी दर्शकों के दिलों-दिमाग में जगह बनाई हुई है। इसके साथ ही रिद्धिमा पंडित (Riddhima Pandit) 'बिग बॉस ओटीटी' जैसे शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं। लेकिन हाल ही में रिद्धिमा पंडित अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, रिद्धिमा पंडित को लेकर अटकलें लग रही हैं कि वह शुभमन गिल (Shubhman Gill) के साथ शादी करने जा रही हैं। इस मामले पर अब खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।
रिद्धिमा पंडित (Riddhima Pandit) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने शादी की अफवाहों को सिरे से खारिज किया। रिद्धिमा पंडित ने इस सिलसिले में कहा, "मुझे आज कई पत्रकारों के कॉल आए, जो मेरी शादी के बारे में मुझसे सवाल कर रहे थे। लेकिन किसकी शादी है? मैं शादी नहीं कर रही हूं और अगर लाइफ में कभी ऐसा कोई पल आया तो मैं खुद सबको बताऊंगी। लेकिन फिल्हाल इस तरह की खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है।" बता दें कि ये बात अभी भी साफ नहीं हो पाई है कि रिद्धिमा पंडित और शुभमन गिल की शादी की अटकलें लगना कैसे शुरू हुई थीं।
रिद्धिमा पंडित (Riddhima Pandit) ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी सुर्खियां बटोरी हैं। दरअसल, उन्होंने टीवी सितारों के साथ सेट पर होने वाले शोषण के बारे में बात की थी, जिससे वह चर्चा में आ गई थीं। वहीं शुभमन गिल की बात करें तो उनका नाम अक्सर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जुड़ता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited