अकेलेपन की वजह से Rinku Dhawan ने दिया था Ex पति किरण करमाकर को धोखा, सालों बाद खोला राज

Bigg Boss 17: बिग बॉस की कंटेस्टेंट रिंकू धवन शो से बाहर हो गई हैं। एक्ट्रेस ने शो से निकलने के बाद पहली बार अपने एक्स हसबैंड किरण करमाकर पर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर क्यों उनका और किरण का रिश्ता टूट गया। एक्ट्रेस ने कहा, हमारी शादी में प्यार खत्म हो गया था।

rinku

Rinku Dhawan (credit Pic: Instagram)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट रिंकू धवन (Rinku Dhawan) की शो में जर्नी खत्म हो चुकी हैं। शो में उनकी मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार के साथ अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दी। एक्ट्रेस ने शो से निकलने के बाद पहली बार अपने एक्स हसबैंड किरण करमाकर के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने कहानी घर-घर के एक्टर किरण करमाकर संग शादी की थी। शादी के 15 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि कब उनके और किरण के रिश्ते में दरार आ गई थी। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते में प्यार खत्म हो गया था।

ये भी पढ़ें- Exclusive: बेटे फरहान संग फिर हाथ मिलाएंगे जावेद अख्तर, गीतकार ने किया खुलासा

मैं किरण से बात करना चाहती थीं। लेकिन उसने मुझसे बात करना बंद कर दिया था। मैं उसे बताना चाहती थी कि मेरा दिन कैसा बीता। लेकिन वो आकर सो जाता था। हमारे बीच में दूरियां आ गई थी। मुझे अकेलापन महसूस होने लगा था।

रिंकू ने कहा- शादी में प्यार खत्म हो गया था

एक्ट्रेस ने कहा, मैंने किसी ऐसे के साथ कनेक्ट किया जो मुझे समझता था, मेरी फीलिंग्स को समझता था। वो बस एक इमोशनल कनेक्ट था। मैं उसे बताती थी और वो सुनता था। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे उस शादी में अपने बेटे की वजह से थी। एक दिन किरण ने वो मेल पढ़ लिया जिसमें मैंने उस शख्स से अपने दिल की बात कही थी। किरण ने सबके सामने खूब हंगामा किया।

रिंकू ने कहा, इसके बाद मैं सेम बिल्डिंग में अलग फ्लैट लेकर रहने लगीं। ताकि मैं अपने बेटे के करीब रह सकूं। बाद में हम दोनों अलग हो गए। एक बच्चे के लिए उसके पेरेंट्स को अलग होते हुए देखना काफी मुश्किल होता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited