Roadies कर्म या कांड के विजेता बने Vasu Jain, रिया चक्रवर्ती की टीम ने मार ली बाजी

Roadies Karm ya Kand Winner : रोडीज का यह 19 वा सीजन आज खत्म हो गया। एमटीवी के इस रियलिटी शो को अपना विजेता मिल गया है। खतरनाक टास्क और उतार चढ़ाव भरे इस मोड़ को पार करते हुए रिया चक्रवर्ती की टीम से वासु जैन ने बाजी मार ली और कर्म और कांड की ट्रॉफी के साथ पांच लाख का इनाम जीत लिया।

Roadies Karm ya Kand Winner

Roadies Karm ya Kand Winner

Roadies Karm ya Kand Winner : टीवी रियलिटी शो रोडीज( Roadies Karm ya Kand) पिछले कई सालों से फैंस को एंटरटेन कर रहा है। शो लगातार 19 सीजन से फैंस का पसंदीदा बना हुआ है। वैसे ही इस बार 19वे सीजन का फाइनल हो गया और शो को अपना विनर मिल गया। रोडीज कर्म या कांड के इस सीजन को टीम रिया चक्रवर्ती( Rhea Chakraborty) ने विनर दिया है। इस बार वासु जैन( Vasu Jain) ने सभी को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली।
रोडीज का यह 19 वा सीजन आज खत्म हो गया। एमटीवी के इस रियलिटी शो को अपना विजेता मिल गया है। खतरनाक टास्क और उतार चढ़ाव भरे इस मोड़ को पार करते हुए रिया चक्रवर्ती की टीम से वासु जैन ने बाजी मार ली और कर्म और कांड की ट्रॉफी के साथ पांच लाख का इनाम जीत लिया। बता दें कि इस बार का खेल हर बार से थोड़ा हटकर और बहुत मुश्किल भरा था। चार गैंग लीडर के साथ सोनू सूद ने शो को होस्ट किया । आज शो का फिनाले था जिसमें से हर टीम से एक मेंबर ने खेल खेला गैंग लीडर रिया चक्रवर्ती की टीम से वासु ने सबको पछाड़कर जीत अपने नाम कर ली।
वासु ने पिंकविला के साथ बातचीत में बताया कि मैं हमेशा से ही शो को जीतना चाहता था। मेरे मन में शुरुआत से जीत थी मैं तभी चैन ले सकता था जब रोडीज की यह ट्रॉफी अपने नाम कर ली मैं इस जीत से बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं। बता दें कि वासु पहले गैंग लीडर प्रिंस नरूला( Prince Narula) की टीम में थे बाद में वह रिया चक्रवर्ती की टीम में शामिल हुए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited