Anupama में होगी Ronit Roy की एंट्री!! अभिनेता ने हिट शो में जाने से पहले तोड़ी चुप्पी

Ronit Roy entry in Anupama: अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिनेता रोनित रॉय( Ronit Roy) जल्द ही अनुपमा में एक महत्वपूर्ण भूमिका में शामिल हो सकते हैं। इस खबर पर खुद रोनित रॉय( Ronit Roy) ने हमसे बात की है और सच बताया है।

Ronit Roy entry in Anupama

Ronit Roy entry in Anupama

Ronit Roy entry in Anupama: टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा( Anupama) इन दिनों छाया हुआ है। शो का लेटेस्ट ट्रैक फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। जल्द ही अनुपमा में 15 साल का लीप आने वाला है जिसकी एक झलक फैंस पहले ही देख चुके हैं। लीप के बाद शो में बहुत कुछ बदलने जा रहा है जिसे देखने के लिए अनुपमा के चहते उत्साहित हैं। अभी कुछ दिन पहले खबर सामने आई थी कि अनुपमा में रोनित रॉय एंट्री ले सकते हैं। इस खबर पर खुद रोनित रॉय( Ronit Roy) ने हमसे बात की है और सच बताया है।
अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिनेता रोनित रॉय( Ronit Roy) जल्द ही अनुपमा में एक महत्वपूर्ण भूमिका में शामिल हो सकते हैं। चूंकि शो में जेनरेशन गैप आने वाला है, इसलिए निर्माता कहानी को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए सितारों की तलाश कर रहे हैं और खुद रोनित से बेहतर क्या हो सकता है? लेकिन आपको बता दें कि रोनित रॉय अनुपमा में नहीं दिखाई देंगे। हमसे विशेष रूप से उनसे बात करते हुए, इस बात की पुष्टि की कि रिपोर्ट झूठी हैं। उन्होंने बताया कि नहीं, खबर सच नहीं है। रोनित रॉय ने बताया कि मैंने शो के लिए कोई ऑडिशन नहीं दिया है
शो के निर्माता राजन शाही और डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन (डीकेपी) ने हाल ही में पोस्ट-जनरेशन लीप की एक झलक जारी की है। प्रोमो में शिवम खजूरिया उर्फ प्रेम और बड़ी हो चुकी आध्या उर्फ अलीशा परवीन जैसे नए किरदारों को पेश किया गया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो की कहानी आगे कैसे बढ़ती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited