रैंप पर मुंह के बल गिरते-गिरते बचीं Rubina Dilaik, फिर टशन में स्टेज पर ही उतार फेंकी हील्स

Rubina Dilaik About To Fall On Ramp Due To Heels And Lehanga: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपनी एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। रुबीना दिलैक का एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह रैंप पर मुंह के बल गिरते-गिरते बचीं। लेकिन इसके बाद भी रुबीना दिलैक का कॉन्फिडेंस कम नहीं हुआ।

रैंप पर गिरते-गिरते बचीं रुबीना दिलैक

रैंप पर गिरते-गिरते बचीं रुबीना दिलैक

Rubina Dilaik About To Fall On Ramp Due To Heels And Lehanga: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से खूब पहचान बनाई है। छोटे पर्दे के साथ-साथ रुबीना दिलैक बॉलीवुड में भी सिक्का आजमाने में लगी हुई हैं। रुबीना दिलैक को जब भी कोई काम मिलता है, एक्ट्रेस पूरे कॉन्फिडेंस के साथ उसे करती हैं। ऐसा ही हाल रुबीना दिलैक के हाल ही के वीडियो में भी देखने को मिला। इस वीडियो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) रैंप वॉक करते वक्त मुंह के बल गिरते-गिरते बचीं, लेकिन इसके बाद भी रुबीना दिलैक का कॉन्फिडेंस जरा भी कम नहीं हुआ। रुबीना दिलैक का ये वीडियो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया, जिसमें लोगों ने उनके जज्बे को भी सलाम किया।
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने वीडियो में रेड लहंगा पहन रैंप वॉक के लिए स्टेज पर आईं। एक्ट्रेस रैंप वॉक कर ही रही थीं कि उनका लहंगा उनकी हील्स में फंस गया। इससे रुबीना दिलैक मुंह के बल स्टेज पर गिरते-गिरते बचीं। रुबीना दिलैक ने अपना कॉन्फिडेंस बिल्कुल भी नहीं गिरने दिया और हील्स को स्टेज पर ही उतारकर साइड में फेंस दिया। इसके बाद रुबीना ने पूरे जोश के साथ रैंप वॉक की, मानो कुछ हुआ ही न हो। रुबीना दिलैक का ये अंदाज देख फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का ये वीडियो देख लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "अपने कॉन्फिडेंस से रुबीना दिलैक ने आग लगा दी।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "क्या जज्बा है यार।" जहां कुछ लोग उनकी तारीफ करने में जुटे रहे तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा, "ये नैचुरल बिल्कुल नहीं था, बल्कि ओवरएक्टिंग लग रही है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited