Rubina Dilaik को बोल्ड लुक में देख भड़के यूजर्स, बोले- फैशन के नाम पर कुछ भी...

Rubina Dilaik Trolled Social Media: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपनी सिजलिंग फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड लुक यूजर्स को पसंद नहीं आया। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं।

rubina

Rubina Dilaik (credit pic: Instagram)

Rubina Dilaik Trolled Social Media: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने कुछ समय पहले जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। इन दिनों एक्ट्रेस अपने मदरहुड पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस भले ही टीवी से दूर है। लेकिन अपने फैंस को सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ के बारे में अपटूडेट करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक लोगों को पसंद नहीं आया। यूजर्स एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
रुबीना ने येलो कलर की बनारसी साड़ी को अलग स्टाइल में पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने साड़ी को प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज के साथ कैरी किया है। एक्ट्रेस ने साड़ी के पल्लू को हाथ में पकड़ रखा है। एक्ट्रेस साड़ी में बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं रुबीना
फैंस जहां एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दूसरी तरफ कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को बढ़े हुए वजन के लिए ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, रुबीना पहले से काफी मोटी हो गई है। दूसरे यूजर ने लिखा, ये कैसी साड़ी है। तीसरे यूजर ने लिखा, फोटोशूट के नाम पर कुछ भी पहन रहे हैं। रुबीना अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। एक्ट्रेस को शक्ति: अस्तित्व के एहसास में नजर आई थी। एक्ट्रेस ने शो में किन्नर बहू का रोल प्ले किया था। इस शो से एक्ट्रेस को घर-घर में पहचान मिली थीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited