Rubina Dilaik के X एकाउंट पर हैकर का कब्जा, प्रोफाइल फोटो हटाकर यूजर नेम में भी किया बदलाव

Rubina Dilaik X Account Got Hacked Actress Shares Post On Internet: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अभी मुश्किलों में घिर गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस का सोशल मीडिया एकाउंट एक्स (ट्विटर एकाउंट) हैक किया जा चुका है। इस बात की जानकारी खुद रुबीना दिलैक ने पोस्ट शेयर कर दी है।

रुबीना दिलैक का एक्स एकाउंट हुआ हैक

रुबीना दिलैक का एक्स एकाउंट हुआ हैक

Rubina Dilaik X Account Got Hacked Actress Shares Post On Internet: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपने अंदाज से हमेशा ही सुर्खियां बटोरी हैं। रुबीना दिलैक को छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस कहा जाता है। वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाकपन के लिए भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) परेशानी में घिर गई हैं। दरअसल, उनका एक्स यानी ट्विटर एकाउंट किसी ने हैक कर लिया है और प्रोफाइल फोटो के साथ-साथ यूजरनेम भी बदल दिया है। रुबीना दिलैक ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि किसी ने उनका ट्विटर एकाउंट हैक कर लिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस से एकाउंट को रिपोर्ट करने और उसपर किसी भी तरह की लाइक या कमेंट करने से मना किया। रुबीना दिलैक ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मेरा एक्स (ट्विटर एकाउंट) हैक किया जा चुका है। कोई भी इस एकाउंट से ना जुड़े और इसे 'हैक्ड' के तौर पर रिपोर्ट करें।" रुबीना दिलैक की ये पोस्ट देख लोगों ने उनसे सवाल करने शुरू कर दिये। साथ ही कुछ ने तो रुबीना दिलैक को लापरवाही के लिए तंज भी कसा।
एक यूजर ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "ऐसे कैसे कोई हैक कर सकता है। आपने अपना फोन किसी को दिया था क्या या आपमें टू फैक्टर ऑथराइजेशन नहीं है।" वहीं दूसरे यूजर ने रुबीना दिलैक की पोस्ट पर कमेंट किया, "रुबी 2 फैक्टर वेरिफिकेशन और ब्लू टिक लेना होता है सेफ्टी के लिए। आपने लापरवारी की है, क्योंकि आप जानते भी हो कि हेटर्स आपके पीछे पड़े हैं काफी वक्त से।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited