Anupama फ़ेम Rupali Ganguly नहीं बन सकती थीं माँ, इस एक चमत्कार ने बदल के रख दिया सारा जीवन

Rupali Ganguly Could Not Become A Mother: अनुपमा फ़ेम रूपाली गांगुली ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक बड़ी खबर को फैंस के साथ साझा किया है। अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बताया है। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Rupali Ganguly Could Not Become A Mother

Rupali Ganguly Could Not Become A Mother

Rupali Ganguly Could Not Become A Mother: टीवी अभिनेत्री रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अनुपमा सीरियल से आज घर-घर में नाम कमा लिया है। यह शो में अपनी मजबूत कहानी और आकर्षक किरदारों की वजह से टीआरपी में टॉप पर बना रहता है। अनुपमा के किरदार ने रूपाली गांगुली ने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है। ऐसे में फैंस अभिनेत्री के जीवन से जुड़ी खबरों को जानने के लिए इछुक रहते हैं। अब रूपाली का एक वीडियो सोशल मीडिया ओर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह एक समय पर माँ नहीं बन सकती थीं। लेकिन उनकी जिंदगी में एक बड़ा चमत्कार हुआ और सब ठीक हो गया। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
अनुपमा फ़ेम रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के निजी जीवन पर नजर डालें टी उनका छोटा सा परिवार है, जिसमें उनका पति और 11 साल यक छोटा सा बेटा है। लेकिन क्या आपको पता है एक समय था जब अभिनेत्री माँ नहीं बन सकती थी। कुट प्रोडक्शन के डायरेक्टर ने रूपाली गांगुली का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो में रूपाली गांगुली बोलती नजर आ रही हैं कि मैं अच्छे से अच्छे गायनी के पास गई लेकी सभी ने मुझे बोल दिया की मैं माँ नहीं बन सकती।
अभिनेत्री ने आगे बताया कि मैं' माँ वैषणों देवी पर बहुत भरोसा करती हूँ। मैं माता वैषणों देवी गई और वहाँ मैंने उनको बोला की मैं भी माँ बनने का सुख भोगना चाहती हूँ। मैंने उनसे जिद की और उसके बाद ही मेरी जिंदगी में ऐसा चमत्कार हुआ जो मैं सोच भी नहीं सकती थी। मैं प्रेग्नेंट भी हुई, माँ भी बनी और आज मेरे पास रुद्रांश है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited