4 साल पहले ऑडिशन देकर Rupali Ganguly ने हासिल किया था Anupama का रोल, वीडियो देख लोगों ने कहा 'ये परफेक्ट है'...

Rupali Ganguly urf Anupama audition clip viral: रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा का पुरानी ऑडिशन क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अनुपमा का पूराना ऑडिशन क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया है। आइए अब रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के पुराने ऑडिशन क्लिप पर नजर डालते हैं।

Rupali Ganguly urf Anupama audition clip viral

Rupali Ganguly urf Anupama audition clip viral

Rupali Ganguly urf Anupama audition clip viral: रूपाली गांगुली का शो अनुपमा टीवी पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। बता दें कि यह शो इन दिनों लगातार सुखियों में बना हुआ है। वनराज का किरदार अदा करने वाले सुधांशु पांडे ने अचानक शो को अलविदा कह दिया है। हालांकि इसके बावजूद शो कि लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। जान लीजिए की अनुपमा साल 2020 में पहली बार प्रीमियर हुआ था। उस समय इस शो ने अपनी मजबूत कहानी से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर लिया। शो के जिस किरदार ने सबसे अधिक दर्शकों को बांधा है वह है अनुपमा (Anupama) और रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने इस केरेक्टर को बहुत अच्छे से मंझा है। आइए अब रूपाली गांगुली के ऑडिशन क्लिप पर नजर डालते हैं।
हाल ही में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक पूरा ऑडिशन क्लिप वायरल हो रहा है, जो पूरे सोशल मीडिया पर छा गया है। क्लिप में रूपाली गांगुली ने मेहरून रंग की साड़ी पहनी हुई है, जो उनको उनके किरदार में ढाल रही है। ऑडिशन के दौरान वह कुछ अच्छे डायलॉग बोलती नजर या रही हैं। उनका ऑडिशन इतना नैच्रल है कि ऐसा लगता है रूपाली गांगुली ही अनुपमा के किरदार को निभाने के लिए पैदा हुईं थीं। क्लिप को देख कर पता चलता है कि फैंस अनुपमा को आज भी इतना प्यार क्यों करते हैं।
इस बीच अनुपमा के वर्तमान ट्रैक की बात करें तो सुधांशु पांडे एक शो से जाने के बाद कहानी में नया मोड़ आया है। अब वनराज शाह के गायब होते ही तोशु अपने बाप की जगह लेने कि कोशिश कर रहा है। वह अपने बाप का अंतिम संस्कार करने की भी तैयारी में लगा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited