Bigg Boss OTT 3 में हिस्सा नहीं लेंगे इमली फेम Sai Ketan Rao, अफवाहों पर अभिनेता ने लगाया विराम

Sai Ketan Rao on rumors about doing Bigg Boss OTT 3: टीवी अभिनेता साई केतन राव को लेकर खबर आ रही थी कि वह बिग बॉस ओटीटी 3 में हिस्सा लेने वाले हैं। हालांकि पपराज़ी से बातचीत के दौरान, साई ने इस बारे में खुलकर बात की और अपनी प्रतिक्रिया साझा की। आइए टाइम्स की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Sai Ketan Rao on rumors about doing Bigg Boss OTT 3

Sai Ketan Rao on rumors about doing Bigg Boss OTT 3

Sai Ketan Rao on rumors about doing Bigg Boss OTT 3: टीवी अभिनेता साई केतन राव मेहंदी है रचने वाली और इमली सीरीयल से काफी फेम हासिल किया था। अभी हाल ही में इमली शो बंद होने के बाद अभिनेता नए प्रोजेक्ट की तलाश कर रहे हैं। हालांकि इस बीच उनको लेकर खबर आई कि साई केतन राव बिग बॉस ओटीटी 3 में भाग लेने वाले हैं। शो के आगामी सीजन में उनकी संभावित एंट्री को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। इस बीच, अभिनेता को जुहू में एक मंदिर में जाते हुए देखा गया, जहां पपराज़ी से बातचीत के दौरान, साई ने इस बारे में खुलकर बात की और अपनी प्रतिक्रिया साझा की। आइए टाइम्स की इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
जब एक पपराज़ो ने साई केतन राव से बिग बॉस ओटीटी 3 में उनकी भागीदारी के बारे में पूछा, तो अभिनेता ने इस पर कुछ इस तरह से प्रतिक्रिया दी। इमली फेम ने कहा, "मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता।" आगे जोर देने पर उन्होंने कहा, "मुझे वास्तव में इसकी जानकारी नहीं है। जो भी मुझे आके पूछ रहा है, मैंने यही बोला है कि, बेशक खबरें आ रही हैं लेकिन मुझे नहीं पता। सच कहूं तो मुझे बिलकुल नहीं पता। मुझे इसकी जानकारी नहीं है।"
इस खबर के बीच यह भी जान लीजिए की बिग बॉस ओटीटी का आगामी सीज़न 21 जून से जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा। अंतहीन ड्रामा और मनोरंजन का वादा करते हुए, इसे अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया जाने वाला है। इस बार शो को झक्कस अंदाज में शूट किया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited