'मेरा कैरेक्टर ढीला था और मैं हर लड़की को आई लव यू कहता था', इस वजह से हुआ था साजिद खान और गौहर खान का ब्रेकअप

Sajid khan break-up with gauahar khan: किरण जुनेजा के साथ साजिद खान के इंटरव्यू का एक पुराना वीडियो ऑनलाइन फिर से सामने आया है। इसमें, फिल्म निर्माता को बिग बॉस 7 के विजेता गौहर खान के साथ अपने ब्रेक-अप के बारे में बात करते हुए देखा गया था।

Sajid Khan and Gauahar Khan

Sajid Khan and Gauahar Khan

Bigg Boss 16: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस 16 में एंट्री करने के बाद से साजिद खान खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म निर्माता पर 2018 में कम से कम 9 महिलाओं द्वारा MeToo का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद उन्हें फिल्म बनाने से प्रतिबंधित कर दिया गया था। उन्होंने बिग बॉस 16 के साथ टेलीविजन पर वापसी की है। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स इससे बहुत खुश नहीं हैं। साजिद खान के बिग बॉस में शामिल होने पर कुछ सेलेब्रिटीज ने भी खुलकर प्रतिक्रिया दी है। कुछ ने साजिद का समर्थन किया तो कुछ उनके शो में शामिल होने के खिलाफ थे। अब, नेटिजन्स पुरानी क्लिप शेयर कर रहे हैं और साजिद खान को फिर से फटकार लगा रहे हैं। यह तब था जब उन्होंने गौहर खान के साथ अपने ब्रेकअप पर खुलासा किया था।
गौहर खान से ब्रेकअप पर साजिद खान का पुराना इंटरव्यू वायरल
किरण जुनेजा के साथ साजिद खान के इंटरव्यू का एक पुराना वीडियो ऑनलाइन फिर से सामने आया है। इसमें, फिल्म निर्माता को बिग बॉस 7 के विजेता गौहर खान के साथ अपने ब्रेक-अप के बारे में बात करते हुए देखा गया था। किरण सीधे साजिद से गौहर के साथ सगाई के बाद उनके ब्रेक-अप के बारे में पूछती है। साजिद का कहना है कि वह आमतौर पर इंटरव्यू में व्यक्तिगत नहीं होते हैं, चूंकि यह पहले से ही बाहर है, इसलिए उन्होंने इसके बारे में बात की। साजिद खान ने खुलासा किया कि उस समय उनका चरित्र बहुत ढीला था और वह हर लड़की को आई लव यू कहते थे। वो झूठ भी बोलते थे और हर लड़की के साथ घूमते भी थे। हालांकि, साजिद कहते हैं कि उन्होंने किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया, लेकिन उन्होंने हर समय लड़कियों को प्रपोज किया है।
साजिद ने बताया था कि कैसे अरेंज मैरिज, लव मैरिज से ज्यादा कारगर होती है। क्योंकि आजकल महिलाएं किसी से कोई बकवास नहीं सुनती हैं। उन्हें संकट में क्या करना है क्या नहीं ये पता होता है। हालांकि वह ऐसी महिलाओं को सलाम करते हैं जो मजबूत और स्वतंत्र हैं, साजिद का कहना था कि यही कारण है कि शादियां अब और काम नहीं करती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited