Bigg Boss: बिग बॉस विनर गौहर खान से हुई थी साजिद खान की सगाई!

sajid khan and gauhar khan was engaged?: साजिद खान का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है, जहां उन्होंने पंजाबी एक्ट्रेस-मॉडल गौहर खान के साथ अपनी सगाई के बारे में बात की थी।

sajid khan

sajid khan

sajid khan was engaged?: फिल्म निर्माता साजिद खान पिछले कुछ समय से टेलीविजन पर काम कर रहे हैं। फिलहाल साजिद टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो में से एक का हिस्सा हैं। एक तरफ जहां शो में उनका हिस्सा लेना ही उनके लिए काफी सुर्खियां बटोर रहा है वहीं दूसरी तरफ साजिद खान का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है, जहां उन्होंने पंजाबी एक्ट्रेस-मॉडल गौहर खान के साथ अपनी सगाई के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि आखिर दोनों के लिए सगाई ज्यादा समय तक काम क्यों नहीं की थी।
वायरल हो रहे वीडियो में साजिद खान ने शुरू में कहा कि वह नाम नहीं लेना चाहते, लेकिन चूंकि उनकी सगाई की खबर कवर हो गई थी, इसलिए सभी को इसके बारे में पता है। उन्होंने गौहर खान को एक प्यारी लड़की के बारे में बताया था और स्वीकार किया था कि यह वास्तव में उनका लूज कैरेक्टर था। जिसके कारण उनका रिश्ता टूट गया। एक कमिटेड रिश्ते में होने के बावजूद, साजिद दूसरी लड़कियों के साथ घूमते थे और गौहर से इस बारे में झूठ बोलते थे। हालांकि उन्होंने कभी किसी के साथ गलत व्यवहार नहीं किया, लेकिन किसी ने भी उन्हें सबके सामने प्रपोज करने से नहीं रोका।
साजिद खान से अलग होने के बाद गौहर खान, कुशाल टंडन के साथ रिश्ते में थीं। बिग बॉस के घर में उनका प्यार परवान चढ़ा, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चल सका था। इसलिए 2020 में गौहर खान ने ज़ैद दरबार से शादी कर ली थी। दोनों खुशी-खुशी फिलहाल अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited