अपनी एक्स गलफ्रेंड को लेकर सलमान खान ने मारा तंज, बोले- ये जान कहकर आपकी जान ले लेती हैं...

सलमान खान अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। कपिल के शो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर ने बताया कि जब लड़कियां जान कहती है तो उसका क्या मतलब होता है।

salman khan and kapil sharma

salman khan and kapil sharma (credit pic: instagram)

सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ka Jaan) के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma) शो में पहुंचे थे। कपिल की पूरी टीम ने जमकर मस्ती की। शो पर कपिल ने सलमान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) से कई सवाल पूछे। मेकर्स ने शो के कई प्रोमो वीडियो शेयर किए हैं। प्रोमो में सलमान खान प्यार पर एक मोनोलॉग डायलाग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। इस मोनोलॉग को सुनने के बाद फैंस की हंसी नहीं रूक रही है। मेकर्स ने सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कपिल सलमान से पूछते हैं कि वैसे भाई आपको हर कोई बोलता है, जान बोलने का हक किसको दे रखा है।
सलमान कहते हैं, किसी को जान कहने का हक नहीं देना चाहिए। जान से स्टार्ट होता है और फिर जान ले लेती हैं। उसके बाद आई लव यू आता है, जैसे आई लव यू आया, जैसे ही पता चला कि ये फंसा उसके बाद आपकी जिंदगी बर्बाद।
सलमान ने कही सभी लड़कों के दिल की बात
सलमान आगे कहते हैं कि जान पूरा शब्द नहीं है। मुझे लगता है आगे ये होना चाहिए कि जान ले लूंगी तेरी, उसके बाद किसी और की जान बनाओगी और उसकी भी जान ले लूंगी। मेकर्स ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, सलमान खान तो हर लड़के के दिल की बात कह रहे हैं। सलमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई लोगों का कहना है कि भाईजान अपने दिल की बात कह रहे हैं।
सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़, वेकटेंश लीड रोल में हैं। इसके अलावा शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम समेत कई स्टार्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म से शहनाज और पलक बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited