Bigg Boss 18 की रुकी शूटिंग! बाबा सिद्दीकी के हत्या की खबर सुन बीच शूट से निकल पड़े Salman Khan

Bigg Boss 18 Shooting Paused: कल रात सलमान खान बिग बॉस 18 के सेट पर वीकेंड का वॉर शूट कर रहे थे। जैसे ही बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर आई वैसे ही सलमान खान ने शो को बीच में छोड़ दिया और वह दौड़े-दौड़े अस्पताल के लिए निकल पड़े।

Bigg Boss 18 Shooting Paused

Bigg Boss 18 Shooting Paused

Bigg Boss 18 Shooting Paused: एनसीपी के लोकप्रिय नेता और महाराष्ट्र सरकार में मुख्य भूमिका वाले बाबा सिद्दीकी( Baba Siddique) की कल रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाबा सिद्दीकी की मौत से अभिनेताओं से लेकर नेताओं के बीच अफरा-तफरी मची हुई है। बाबा और एक्टर सलमान खान( Salman Khan) खास रिश्ता रखते थे, जिस वजह से सलमान खान ये हत्या की खबर सुनते ही सब-कुछ छोड़कर हॉस्पिटल के लिए निकल पड़े। बताया जा रहा है कि सलमान खान ने बिग बॉस 18( Bigg Boss 18) की शूटिंग को भी अधूरा छोड़ दिया है।
कल रात सलमान खान बिग बॉस 18 के सेट पर वीकेंड का वॉर शूट कर रहे थे। जैसे ही बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर आई वैसे ही सलमान खान ने शो को बीच में छोड़ दिया और वह दौड़े-दौड़े अस्पताल के लिए निकल पड़े। सलमान खान ने बिग बॉस 18 के चल रहे शूट को अधूरा छोड़ दिया और अपने करीबी से मिलने के लिए निकल पड़े। हालांकि अब तक ये खबर सामने नहीं आई है कि वह आज के वीकेंड के वॉर में नजर आएंगे या नहीं।
सलमान खान कल रात बिग बॉस 18 का वीकेंड का वॉर शूट कर रहे थे, जिसमें अभिनेत्री मल्लिका शेरावत नजर आई थी। इसी के साथ भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी घर में सदस्यों से मिलने गए थे। वहीं आज रात शो में तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव अपनी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन के लिए आने वाले थे। अब देखना ये है कि आज रात का एपिसोड सलमान खान के साथ नजर आता है या नहीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited