Citadel की शूटिंग के दौरान Samantha Ruth Prabhu को लगी गंभीर चोट! सोशल मीडिया पर शेयर की हाथ की PIC

Samantha Ruth Prabhu injured: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सामंथा इस समय अपने अपकमिंग वेबसीरिज सिटाडेल के लिए शूटिंग में बिजी चल रही हैं। सिटाडेल की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने हाथ की फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके हाथ पर चोटें नजर आ रही हैं।

Samantha Prabhu injured

Samantha Prabhu injured

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • सामंथा प्रभु रुथ के हाथों पर लगी गंभीर चोट।
  • सामंथा ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर किया है।
  • सामंथा अपनी अपकमिंग वेबसीरीज के लिए शूटिंग कर रही हैं।
Samantha Ruth Prabhu injured: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की लोकप्रियता आसमान छू रही है। देशभर में उनके करोड़ों फैंस हैं। सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसको देखकर फैंस का सांसे थम गई हैं। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सामंथा इस समय अपने अपकमिंग वेबसीरिज 'सिटाडेल' के लिए शूटिंग में बिजी चल रही हैं। सिटाडेल की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने हाथ की फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके हाथ पर चोटें नजर आ रही हैं। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित 'सिटाडेल' के रीमेंक में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सामंथा को कास्ट किया गया है।
हाल ही में वरुण धवन के साथ सिटाडेल की शूटिंग करते हुए सामंथा ने एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके हाथ पर कई चोटें नजर आ रही हैं। जिसको देखने के बाद फैंस सामंथा का हाल जान रहे हैं। आइए इस फोटो पर एक नजर डालते हैं।

'एक्शन करने के नतीजे'

सामंथा प्रभु ने अपने सोशल मीडिया हैडल पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ ही सामंथा ने लिखा, 'एक्शन करने के नतीजे'। सामंथा की इस फोटो में उनके हाथ नजर आ रहे हैं, वो भी चोटिल हाथ। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ सामंथा की यह फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं। एक तरफ जहा कई फैंस सामंथा की एक्टिंग को लेकर डिडीकेशन की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों का मानना है कि एक्टर्स को शूटिंग के दौरान अपनी हेल्थ का भी ध्यान रखना चाहिए।

'सिटाडेल' का बेसब्री से इंतजार

सिटाडेल एक एक्शन शो है, जिसके हिन्दी रीमेक में वरुण धवन और सामंथा को कास्ट किया गया है। वहीं इसके ऑरिजनल सीरिज में रिचर्ड मैडेन के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आ रही हैं। सिटाडेल के इंटरनेशन सीरीज का लुक हाल ही में निर्माताओं ने जारी किया है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा का अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस बीच हिन्दी रीमेक के फिल्ममेकर राज निदिमोरु और कृष्णा डीके हैं जो द फैमिली मैन जैसी वेबसीरीज में काम कर चुके हैं। सामंथा को द फैमिली मैन के लिए काफी सराहा गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited