ईशा मालवीय से ब्रेकअप के बाद छलका समर्थ जुरेल का दर्द, बोले- 'मौकापरस्त इंसान है वो...'

ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप हो गया है। समर्थ ने ब्रेकअप की खबर को कंफर्म कर दिया है। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंंटरव्यू में ब्रेकअप का कारण तो नहीं बताया। लेकिन एक्टर ने ईशा को मौकापरस्त इंसान कहा है। एक्टर के इस बयान ने फैंस को चौंका दिया है।

samarth and isha

samarth and isha (credit pic: Instagram)

Samarth Jurel Confirm Breakup with Isha Malviya: समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। पिछले कई दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थी। समर्थ ने अपने और ईशा के ब्रेक अप को कंफर्म कर दिया है। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में ईशा को मौकापरस्त इंसान बताया है। एक्टर ने इसी के साथ एक किस्सा भी बताया। समर्थ ने कहा कि घर से निकलने के कुछ समय बाद हम दोनों की बात बंद हो चुकी थी। विक्की भाई और अंकिता लोखंडे के घर होली पार्टी थी। होली पार्टी के लिए मुझे भी इनवाइट आया था।
उसने मुझे होली पार्टी के एक दिन पहले कॉल किया। ईशा ने पूछा तू होली पार्टी में आएगा ना। मैं होली पार्टी में पहुंचा। वो मुझे बात करते हुए बाहर लेकर गई जहां पैपराजी ने साथ में हमारी फोटो खींची। ताकि पैप्स को दिखा सके कि हम दोनों साथ में हैं। इसके बाद हमारी बात बंद हो गई। मैं तो इतना सोचता भी नहीं हूं। लेकिन कहना पड़ेगा ईशा बहुत ही मौका परस्त इंसान हैं।
समर्थ से पहले अभिषेक संग जुड़ा था नाम
समर्थ और ईशा उड़ारियां के सेट पर एक-दूसरे के क्लोज आए थे। बिग बॉस 17 में भी ईशा ने पहले समर्थ को अपना बॉयफ्रेंड मानने से इंकार कर दिया था। बाद में एक्ट्रेस ने इस बात को एक्सेप्ट किया था।
समर्थ से पहले ईशा ने अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा था दो लोगों के बीच में चीजें वर्क आउट नहीं हुई। हम दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं। समर्थ से पहले ईशा का नाम अभिषेक कुमार से जुड़ा था। बिग बॉस 17 में दोनों ने साफ कर दिया था कि अब साथ नहीं है। बिग बॉस 17 में दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर किचड़ उछाला था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited