Abhishek Kumar के लिए अभी भी धड़कता है Isha Malviya का दिल, एक्स बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने खोली पोल

Samarth Jurel Reveals Isha Malviya Has Soft Corner For Abhishek Kumar: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ईशा मालवीय और एक्टर समर्थ जुरेल का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है। वहीं समर्थ जुरेल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि ईशा मालवीय का दिल अभी तक अभिषेक कुमार के लिए धड़कता है।

समर्थ जुरेल ने खोली ईशा मालवीय की पोल

समर्थ जुरेल ने खोली ईशा मालवीय की पोल

Samarth Jurel Reveals Isha Malviya Has Soft Corner For Abhishek Kumar: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल बीते कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। 'उडारियां' के वक्त से ही दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे थे और 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में भी दोनों को साथ में देखा जाता था। लेकिन सलमान खान के शो से निकलने के कुछ वक्त बाद ही ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल में दरारें आनी शुरू हो गईं। दोनों ने ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया। वहीं हाल ही में इंस्टैंट बॉलीवुड को दिये इंटरव्यू में समर्थ ने खुलासा किया कि ईशा मालवीय (Isha Malviya) अभी तक अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को भूल नहीं पाई हैं।
ईशा मालवीय (Isha Malviya) को लेकर समर्थ जुरेल ने बताया कि एक्ट्रेस के मन में अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के लिए अभी भी सॉफ्ट कॉर्नर है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, "ईशा मालवीय की मम्मी ने मुझे एक बार कॉल की थी और कहा था कि ईशा तुम्हारे तरफ केवल आकर्षित हुई है और वो जरा भी सीरियस नहीं है। लेकिन मैंने उन्हें मनाया और कहा कि उसकी जिंदगी में पहला इंसान सही नहीं था। लेकिन वह बिल्कुल ठीक हैं।" समर्थ जुरेल ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, "ईशा अभी भी अभिषेक कुमार की ओर आकर्षित है क्योंकि वह उसका पहला प्यार है। मैं ये चीज अभी भी देख सकता हूं, लेकिन उससे कभी कहता नहीं हूं।"
बता दें कि समर्थ जुरेल ने अपने एक इंटरव्यू में ईशा मालवीय (Isha Malviya) को 'मौकापरस्त' भी कहा था। समर्थ का कहना था कि ईशा पैपराजियों के सामने जानबूझकर उनके साथ पोज देती थी, जबकि उनकी बातें बहुत पहले से ही बंद हो गई थीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited