YRKKH Spoiler: रोहित पुरोहित संग ये सीन कर असलियत में खूब रोईं Samridhii Shukla, फिर नहीं की किसी से बात

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री समृद्धि शुक्ला ने शो के सबसे चुनौतीपूर्ण सीन के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि रोहित पुरोहित के साथ एक इमोशनल सीन शूट करने के दौरान वह रो पड़ी थीं। आइए इस रिपोर्ट अपर एक नजर डालते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी चार्ट पर शानदार प्रदर्शन कर रहा है। शो दूसरे स्थान पर है और इसने सभी का ध्यान खींचा है। अभिरा और अरमान की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है। अभिरा-अरमान के अलगाव के हालिया एपिसोड ने सभी को रुला दिया। समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित ने इमोशनल सीन के साथ कमाल का काम किया है। दोनों ने शानदार अभिनय किया है और प्रशंसक उनके अभिनय की तारीफ़ करना बंद नहीं कर पाए। अब इस बीच बता दें कि सेट पर रोहित पुरोहित संग एक इमोशनल करते हुए वह असलियत में रो गई थीं। आइए इस रिपोर्ट अपर एक नजर डालते हैं।
समृद्धि शुक्ला ने गॉसिप्स टीवी से बात की और ये रिश्ता क्या कहलाता है के सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्य के बारे में बताया। उन्होंने साझा किया कि विरासत को आगे बढ़ाने के लिए शुरू में बहुत दबाव था क्योंकि लोग पिछली पीढ़ी के अभिनेताओं को पसंद करते थे और क्योंकि वह बहुत लोकप्रिय नहीं थीं, उन्हें नहीं पता था कि दर्शक उन्हें स्वीकार करेंगे या नहीं। समृद्धि ने आगे बताया कि वह दृश्य जिसमें अरमान अभिरा पर पानी का जग डालता है, उसके लिए सबसे चुनौतीपूर्ण था। उसने कहा कि वह रिहर्सल के दौरान रो गई थीं।
अभिनेरी ने आगे बताया, जब तक सीन पूरा नहीं हो गया, उसने किसी से बात नहीं की। लेकिन सीन और भी चुनौतीपूर्ण हो गया क्योंकि वह अपने पीरियड्स में थी। हालांकि, यह उसके सबसे अच्छे दृश्यों में से एक बन गया और उसे खुशी है कि उसके निर्देशक ने उसे सीन को अच्छी तरह से करने के लिए प्रेरित किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited