ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ ने छोड़ी एक्टिंग, वजह जानकर फैंस को लगा झटका

Dipika Kakar Quits Acting: ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने मां बनने से पहले एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि वो अभी मां और हाउस वाइफ की लाइफ जीना चाहती हैं।

dipika kakkar (1)

Dipika Kakkar (credit pic: instagram)

Dipika Kakar Quits Acting: ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस भले ही टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। एक्ट्रेस जल्द मां बनने वाली हैं। दीपिका और शोएब इब्राहिम अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं चाहती हैं कि एक्टिंग छोड़कर परिवार के साथ रह रही हूं।
एक्ट्रेस ने कहा कि मैं एक हाउस वाइफ और मां की तरह रहना चाहती हूं। एक्ट्रेस ने कहा, मैं अपनी प्रेग्नेंसी के फेज को खूब एन्जॉय कर रही हूं। मैंने बहुत छोटी उम्र से काम कर रही हूं। मुझे काम करते हुए करीब 10 -12 साल हो गए हैं। अब मैं काम नहीं करना चाहती हूं। जैसे ही मेरी प्रेग्नेंसी की जर्नी शुरू हुई है वैसे ही मैंने शोएब से कहा था कि मैं काम नहीं करना चाहती हूं। मैं एक्टिंग छोड़ना चाहती हूं। मैं एक हाउसवाइफ और मां की तरह जिंदगी जीना चाहती हूं। दीपिका और शोएब ने जनवरी महीने में फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की थी।
दीपिका ने छोड़ी एक्टिंग
दीपिका को ससुराल सिमर का शो से घर-घर में पहचान मिली थी। एक्ट्रेस ने शो में सिमर का रोल प्ले किया था। ससुराल सिमर का में दीपिका और शोएब की पहली मुलाकात हुई थी। दोनों को सेट पर प्यार हुआ था। एक- दूसरे को कई सालों तक डेट करने के बाद कपल ने शादी कर ली थी। एक्ट्रेस अपने यूट्यूब चैनल पर फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर हर अपडेट शेयर करती रहती हैं। दीपिका ने टेलिविजन पर नीर भरे तेरे नैना देवी शो से साल 2010 में की थी। एक्ट्रेस ने शो में माता लक्ष्मी का किरदार निभाया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited