Shehzada Dhami के आरोपों के बीच इस TV हसीना ने किया राजन शाही को सपोर्ट, कहा 'उन्हे भी लोग तंग करते हैं'...

Sayli Salunkhe Supports Rajan Shahi: टीवी एक्टर शहजादा धामी और ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रोड्यूसर राजन शाही के बीच कंट्रोवर्सी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस सायली सालूनखे ने अपना राजन को सपोर्ट देते हुए शहजादा के आरोपों को गलते ठहराया है।

Sayli Salunkhe Supports Rajan Shahi

Sayli Salunkhe Supports Rajan Shahi

Sayli Salunkhe Supports Rajan Shahi: बातें कुछ अनकही और बहुत प्यार करते हैं जैसे सीरियल में नजर आ चुकीं सायली सालूनखे ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सिर्फ लोगों का दिल नहीं प्रोड्यूसर का भी दिल जीता हुआ है। सीरियल बातें कुछ अनकही से उन्हे टीवी की दुनिया में एक अलग पहचान मिली थी जो राजन शाही ने प्रोड्यूस किया था। कुछ दिनों से शहजादा धामी और राजन शाही के बीच चल रही कंट्रोवर्सी खत्म होने का नाम नहीं ले रही, इसी के बारे में जब एक्ट्रेस सायली से पूछा गया तो उन्होंने प्रोड्यूसर को अपना समर्थन दिया। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए आखिर एक्ट्रेस का इस मामले पर क्या कहना है।
टीवी एक्ट्रेस सायली सालूनखे (Sayli Salunkhe) शहजादा धामी (Shehzada Dhami) के आरोपों पर तंज कसते हुए कहती हैं कि राजन शाही के शो में भी लोग उनसे सवाल कर रहे हैं लेकिन कलाकार भी उन्हें बहुत परेशान करते हैं। हम नहीं करते थे पता होता था की गलती किसकी है, लेकिन मेरे साथ ऐसी चीजें कभी नहीं हुईं। शहजादा और प्रतीक्षा होनमुखे को सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से मेकर्स द्वारा बाहर निकालने को एक्ट्रेस ने बुरा मामला कहा। सायली कहती हैं कि मेरे साथ आज तक के करियर में ऐसा काभी अनुभव करने का मौका नहीं मिला है।
सिर्फ यही नहीं अगर ऐसा होता है, तो यह वास्तव में बुरा है। मुझे समझ नहीं आता कि ऐसी घटनाएं क्यों होती हैं। हम नहीं जानते कि कहानी का कौन सा पक्ष सही है, जब तक हम दोनों पक्षों को नहीं जानते, हम किसी का समर्थन नहीं कर सकते। बात दें की एक्ट्रेस इन दिनों सोनी टीवी के सीरियल पुकार दिल से दिल तक में अभिषेक निगम संग नजर आ रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited