TMKOC: शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी पर किया केस, जानें क्या है पूरा मामला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ केस किया है। एक्टर ने प्रोड्यूसर पर बकाया पैसे नहीं देने का आरोप लगाया है। कोर्ट इस मामले की मई महीने में सुनवाई करेगी।

shailesh and asit modi

Shailesh Lodha and Asit Modi (pic- instagram)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: टीवी एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने जब से तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ा है (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah) तब से सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर ने पिछले साल अप्रैल महीने में शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया था। शो छोड़ने के बाद से ही शैलेश और प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। एक्टर ने कुछ समय पहले बताया था कि शो छोड़ने के 6 महीने बाद भी उन्हें बकाया पैसा नहीं मिले है। अब इस बात को सालभर हो गया है। एक्टर ने अब असित मोदी के खिलाफ कोर्ट में केस किया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी के खिलाफ कोर्ट केस किया है। एक्टर ने असित मोदी पर बकाया पैसे नहीं देने का आरोप लगाया है। इस मामले में सुनवाई मई महीने में होगी।
इस मामले में जब शैलेश लोढ़ा से पूछा गया था उन्होंने कुछ भी कमेंट करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि ये मामला अभी कोर्ट में है। असित मोदी ने कहा कि मैं इस बारे में क्या कह सकता हूं। शैलेश हमारी फैमिली का हिस्सा है। मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। मैंने उन्हें कई बार कहा है कि ऑफिस आकर सभी पेपर्स साइन कर दो और अपनी बची हुई पेमेंट लेकर जाओ। हर कंपनी का अपना प्रोटोकॉल होता है। उन्होंने आगे कहा कि मैं इसे कोई कोर्ट केस नहीं मानता हूं क्योंकि हमने उन्हें पैसे देने से मना नहीं किया है।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से टीवी पर टेलिकास्ट हो रहा है। शो में शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का किरदार निभाते थे। इस शो से उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी। एक्टर के शो छोड़ने पर फैंस को यकीन नहीं हुआ था। शो में अब तारक मेहता का किरदार सचिन श्रॉफ निभा रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited