बिग बॉस 16 से बाहर आते ही शालीन भनोट की खुली किस्मत, बेकाबू में खौफनाक रोल में नजर आएंगे एक्टर

शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और ईशा सिंह (Isha Singh) का शो बेकाबू का प्रोमो आउट हो गया है। शो का प्रोमो दर्शकों को काफी पसंद आया है। शालीन को नए अवतार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। प्रोमो वीडियो में ईशा और शालीन के बीच लव एंगल दिखाया गया है।

shalin bhanot and isha singh

shalin bhanot and isha singh (credit pic: instagram)

बिग बॉस 16 के पॉपुलर कंटेस्टेंट शालीन भनोट (Shalin Bhanot) जल्द नए शो में नजर वाले हैं। एक्टर ने अपने नए शो बेकाबू (Beqaboo) का प्रोमो रिलीज किया है। बेकाबू में शालीन के साथ ईशा सिंह (Isha Singh) लीड रोल में हैं। शो की कहानी सुपरनैचुरल पॉवर पर आधारित है। शो में शालीन भनोट राक्षस की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, ईशा सिंह परी का किरदार निभाएंगी। बेकाबू का धमाकेदार प्रोमो रिलीज हो गया है। फैंस इस शो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शालीन भनोट को नए किरदार में देखकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है।
शालीन भनोट और ईशा सिंह का शो बेकाबू सुपरनैचुरल शक्तियों पर आधारित होगा। धरती पर राक्षस के प्रभाव को कम करने के लिए एक परी आएगी। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि जब ये शक्तियां आपस में टक्कराएगी तो पूरी कायनात पर इसका असर पड़ेगा। फैंस प्रोमो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। राक्षस के रोल में शालीन भनोट को देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं।
शालीन भनोट का शो बेकाबू का प्रोमो हुआ आउट
शालीन अपनी नई जर्नी को लेकर काफी एक्साइटेड है। लंबे समय बाद शालीन टीवी सीरीयल में वापसी कर रहे हैं। एक्टर को बिग बॉस 16 से घर-घर में पॉपुलैरिटी मिली है। शालीन अपने करियर की नई शुरुआत से बेहद खुश है।
एक फैन ने लिखा, शो में वीएफएक्स को अच्छी तरह से दिखाया गया है, सब कुछ असली लेगा। दूसरे यूजर ने लिखा, सारे कंटेस्टेंट्स पार्टी और मीडिया को इंटरव्यू देने में बिजी है। इधर शालीन का शो भी आ गया। तीसरे यूजर ने लिखा, इस रोल में शालीन पॉजिटिव और निगेटिव दोनों तरह के किरदार प्ले करेंगे। चौथे यूजर ने लिखा, शालीन को ढेर सारी बधाइयां। बेकाबू में शिवांगी जोशी और जैन इमाम की एंट्री होगी। दोनों स्टार्स कैमियो रोल में नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited