Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने टीना दत्ता के लिए कुबूला प्यार, गौतम विग से कही दिल की बात

shalin bhanot confesses love in bigg boss 16: बिग बॉस 16 के नवीनतम एपिसोड में गौतम विग, शालीन भनोट को चिढ़ाते हुए दिखाई देंगे। इसका कारण शालीन का टीना दत्ता के साथ फ़्लर्ट करना है और इससे उन्हें जलन होती है।

bigg boss 16

bigg boss 16

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 दिन-ब-दिन दिलचस्प मोड़ लेता जा रहा है। हर कंटेस्टेंट दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने और नॉमिनेशन से बचने की पूरी कोशिश कर रहा है। पिछले हफ्ते श्रीजिता डे और मान्या सिंह के बीच भिड़ंत हुई थी और इसने इंटरनेट पर खूब हंगामा मचा दिया था। साथ ही साजिद खान की शो में एंट्री को लेकर भी खूब हंगामा मचा हुआ है। बिग बॉस 16 के 13वें एपिसोड की ताजा झलक देखिए।
शालीन भनोट ने टीना दत्ता से किया प्यार का इजहार
बिग बॉस 16 के नवीनतम एपिसोड में गौतम विग, शालीन भनोट को चिढ़ाते हुए दिखाई देंगे। इसका कारण शालीन का टीना दत्ता के साथ फ़्लर्ट करना है और इससे उन्हें जलन होती है। शालीन भनोट ने गौतम विग को टीना दत्ता के लिए अपनी फीलिंग्स को कुबूल किया है। बाद में गौतम, टीना के सामने डाइनिंग टेबल पर शालीन को चिढ़ाते हैं, जिससे वह उसी समय शरमा जाते हैं और जलन फील करते हैं। क्या टीना और शालीन के बीच प्यार की कहानी शुरू होगी? खैर, हम सभी को इसका इंतजार है।
प्रियंका चौधरी और निमृत अहलूवालिया में हुई लड़ाई
सारी मस्ती के बीच आप देखेंगे कि बिग बॉस ने सभी घरवालों से प्रियंका चौधरी और निमृत अहलूवालिया के नेतृत्व में दो टीमें बनाने के लिए एक घोषणा की है। दोनों व्यक्तिगत रूप से, निर्देशक के रूप में काम करेंगे और अब्दु रोजिक की विशेषता वाला एक वीडियो शूट करेंगे। जिसका वीडियो क्रिएटिव रूप से शूट किया जाएगा। इसमें जो भी जीतेगा उसे एक अधिकार की प्राप्ती होगी। कौन जीतता है हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा।
एमसी स्टेन और अर्चना गौतम में होगी तीखी नोकझोंक
अर्चना और एमसी स्टेन के बीच गरमागरम बहस होगी। गुस्से में आकर अर्चना को स्टेन पर एक गिलास पानी फेंकते हुए देखा जाएगा। सभी उनके बीच हस्तक्षेप करने की कोशिश करेंगे, लेकिन स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited