शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने की सगाई, बोलीं- टूटी जिंदगी को सवार रही हूं...

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपनी जिंदगी में प्यार को दूसरा मौका दिया है। एक्ट्रेस ने यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से सगाई कर ली हैं। दलीजीत ने अपने लेटेस्टे इंटरव्यू में बताया कि वो अगले महीने अपने सपनों के राजकुमार से शादी करेंगी। दोनों की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी।

Daljeet kaur and nikhil

Daljeet kaur and nikhil (credit pic: instagram)

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Daljeet Kaur) शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। एक्ट्रेस ने यूके बेस्ड बिजनसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से सगाई कर ली है। दलजीत इस साल मार्च महीने में शादी करेंगी। एक्ट्रेस ने यूके में रहने वाले निखिल पटेल से सगाई कर ली है। वो एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। एक्ट्रेस फिलहाल अपने बेटे के साथ रहती हैं। सबसे पहले ये गुड न्यूज सलमान खान ने शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को दी थी। उन्होंने कहा था कि आपकी पत्नी जिंदगी में बेहद खुश है और उन्हें उनका प्यार मिल गया है। इस पर शालीन ने कहा था कि वो उनके लिए बहुत खुश हैं। दलजीत अपने सपनों के राजकुमार से अगले महीने शादी करेंगी।
एक्ट्रेस ने बताया कि वो शादी के बाद अपने बेटे जेडन के साथ लंदन चली जाएंगी। उन्होंने कहा, शादी के बाद कुछ सालों के लिए नैरोबी जाऊंगी क्योंकि निखिल का बिजनेस वही हैं। इसके बाद हम लंदन चले जाएंगे। निखिल लंदन में ही जन्मे हैं। दलजीत निखिल से पहली बार एक पार्टी में मिली थीं। निखिल की पहली शादी से दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी 13 साल की है जिसका नाम आरियाना है और छोटी बेटी अनिका आठ साल की हैं।
यूके के बिजनेसमैन से की सगाई
दलजीत कौर ने बताया कि निखिल से नेपाल में 3 जनवरी को सगाई हुई थी। शादी के बाद निखिल की बड़ी बेटी हमारे साथ रहेगी। वहीं, उनकी छोटी बेटी अपनी मां के साथ रहेगी। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अपनी टूटी जिंदगी को सवांरना चाहती हूं। मैं काम के लिए मुंबई आने से कभी नहीं कतराऊंगी। मेरे पास कुछ प्रोजेक्ट्स हैं जिन्हें पूरा करना है।
दलजीत ने कहा कि वो इंडिया आती रहेगी, ताकि शालीन अपने बेटे से मिल सके। शालीन अपने बेटे से बहुत प्यार करते हैं। आपको बता दें कि दलजीत ने शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited